Type Here to Get Search Results !

गाय के साथ मोहब्बत के चक्कर में मकान की छत पर चढ़ा सांड़, नीचे उतारने में गांव वालों के छूटे पसीने, तेजी से वायरल हो रहा है ये वीडियो

0

 
गाय* के चक्कर में छत पर चढ़ गया था सांड़, छत पर सांड़ को देखकर में हैरत में पड़ गए ग्रामीण, सांड़ को छत से नीचे उतारने के लिए ग्रामीणों के छूट गए पसीने"


पीलीभीत (ब्यूरो, उत्तर प्रदेश)। सोशल मीडिया पर छत पर चढ़े एक सांड़ का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सांड़ गाय के चक्कर में छत पर चढ़ गया था। जिस मकान की छत पर सांड़ चढ़ा वह खाली पड़ा था। छत पर सांड़ को देखकर ग्रामीण हैरत में पड़ गए। सांड़ को छत से नीचे उतारने के लिए ग्रामीणों के पसीने छूट गए। बता दें कि हाईवे और सड़कों पर दहशत फैलाने वाले निराश्रित पशुओं से लोग पहले ही परेशान थे कि एक आवारा सांड़ लालपुरिया साहब सिंह गांव में पहुंच गया। यह खाली पड़े एक मकान में पहुंचा सांड अचानक छत पर जा पहुंचा। लोगों को जब इस बात की जानकारी हुई तो सभी हैरान रह गए। सांड़ को छत से नीचे उतारने के लिए केवल एक जीना ही होने की वजह से सभी लोग परेशान गए। ग्राम प्रधान के मुताबिक गांव में भीमसेन के दामाद इस घर में रहते थे। पर वह अभी यहां नहीं रहते, मकान खाली है। यहां पर बाहर की तरफ से खुला हुआ जीना होने की वजह से अक्सर जानवर ऊपर चढ़ जाते हैं। दो दिन पहले एक गाय मकान की तरफ आई थी, जिसके पीछे पीछे सांड़ भी पहुंच गया और जीने के रास्ते छत पर चला गया। वन विभाग की टीम को वीडियो भेज कर सूचित किया गया है। सांड़ को उतारने का प्रयास किया जा रहा है। इधर छत पर चढ़े सांड़ की वजह से आसपास गांव में दहशत है। छत पर चढ़े सांड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ब्यूरो रिपोर्ट 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad

close