Type Here to Get Search Results !

पैसे के लेनदेन में छात्र नेता के पिता की गोली मारकर हत्या

0

 उत्तर प्रदेश में गुंडाराज है कायम ठाकुर वाद 
जौनपुर। पैसे के लेनदेन के विवाद में बुधवार को तरती की धरती खून से लाल हो गई, इस खूनी में संघर्ष से इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्र नेता के पिता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह हत्या मृतक के ही लाइसेंसी पिस्टल से ही होना बताया जा रहा है। दिनदहाड़े हुई हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पुलिस कप्तान समेत भारी फोर्स पहुंचकर जांच पड़ताल किया तथा मृतक के परिजन की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलास में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार नेवढ़िया थाना क्षेत्र के गोसाईपुर तरती गांव के निवासी सतीश यादव का गांव के ही जगत सिंह से पैसे को लेन देन को लेकर विवाद चल रहा था इसी बात को लेकर कल दोनों पक्षो में तीखी झड़प हुई थी । दोनों तरफ से थाने में तहरीर पड़ा था। आज थानेदार ने दोनों पक्षों को थाने पर बुलाया था । बताया जा रहा है कि सतीश यादव आज नेवढ़िया थाने पर जा रहे थे रास्ते मे जगत सिंह के मकान के सामने उसे गोली मार दी गई। दिनदहाड़े हुई गोलीबारी से पूरे क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर सतीश को जिला अस्पताल भेजा जहां पर डाक्टरो ने मृत घोषित कर दिया। 

अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र कुमार सिंह बताया कि मृतक के परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलास की जा रही है।
मृतक का पुत्र रोहित यादव इलाहाबाद विश्वविद्यालय का छात्र नेता है वह 2018 में समाजवादी छात्र सभा के पैनल से महामंत्री पद का चुनाव लड़ चुका है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad

close