Type Here to Get Search Results !

UP: मुरादाबाद जिला अस्पताल से फरार बंदी को बीएसएनएल कर्मियों ने पकड़ा, कर रहा था चोरी, पुलिस को सौंपा

0

 आरोपी कुछ समय पहले मुरादाबाद पुलिस की कस्टडी से फरार हो गया था। 

UP POLICE

मुरादाबाद जिला अस्पताल से फरार हुए बंदी को बबराला में बीएसएनएल कर्मचारियों ने एक्सचेंज में चोरी करते रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया है। आरोपी अजीत जुनावई क्षेत्र के गांव रिवाडा का रहने वाला है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।
थाना गुन्नौर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार बालियान ने बताया कि बबराला में बीएसएनएल एक्सचेंज में मंगलवार की रात कर्मचारी नीरज कुमार व पृथी सिंह की ड्यूटी लगी हुई। रात करीब साढ़े तीन बजे उन्हें आहट हुई। उन्होंने देखा, तो कोई व्यक्ति एक्सचेंज का सामान चुरा रहा है।

दोनों कर्मचारियों ने उसे घेरकर पकड़ लिया। आरोपी के पास से एक्सचेंज से चोरी की गई डीसी केबिल, बीटीएस की आरआरयू मिली। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम अजीत निवासी गांव रिवाडा थाना जुनावई बताया। कर्मचारियों ने घटना की सूचना उच्चाधिकारियों व पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी चोर को हिरासत में ले लिया। साथ ही आरोपी की शिनाख्त 21 मार्च को मुरादाबाद जिला अस्पताल भागे बंदी अजीत के रूप में हुई। बताया कि वह आर्म्स एक्ट के मामले में जेल में बंद था।

तबीयत बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया। वहां से उसे जेल भेज दिया गया।

पहले से दर्ज है पांच मुकदमे

आरोपी बदमाश अजीत के खिलाफ पांच मुकदमे दर्ज हैं। इनमें गुन्नौर कोतवाली में आर्म्स एक्ट, आबकारी एक्ट, चोरी व माल बरामदगी, जुनावई में चोरी व माल बरामदगी, मुरादाबाद सिविल लाइन में फरारी का मुकदमा दर्ज है। 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad