Type Here to Get Search Results !

बेटी की विदाई करने से सास ने किया इंकार तो

0

 बेटी की विदाई करने से सास ने किया इंकार तो

गुस्से में दामाद ने सास के सिर में मार दी गोली




कोईरौना थाना क्षेत्र के रामपुर बसई गांव में एक युवक ने पत्नी की विदाई न होने से नाराज होकर सास के सिर में गोली मार दी। सास को गोली मारने के बाद युवक मौके से फरार हो गया। परिजनों ने आनन-फानन में महिला को गोपीगंज सीएससी में भर्ती कराया जहां से उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया है। घटना के समय वह सो रही थी।
जानकारी के अनुसार रामकिशुनपुर बसहीं निवासी पान कुमारी (40) पत्नी रामधनी बिंद की बड़ी पुत्री सीमा देवी की शादी लगभग 4 वर्ष पूर्व शादी चबरहा जगदीशपुर सराय ममरेज प्रयागराज जनपद के शिवकुमार बिंद के साथ हुई थी। पिछले चार माह से पति-पत्नी के बीच विवाद होने के कारण सीमा अपने मायके मां के साथ रह रही थी। पति शुक्रवार को शाम को अपने ससुराल पहुंचा जहां पत्नी के विदाई की जिद पर अड़ा रहा मगर पत्नी साथ जाने को तैयार नहीं थी।
इस पर सास ने दामाद से मना किया कि जब बेटी नहीं जाना चाहती तो जबरदस्ती ले जाओगे क्या। बताया जा रहा है कि इसी बात को लेकर नाराज दामाद शिवकुमार ने सो रही सास को सिर पर गोली मार दी और मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को गोपीगंज सीएससी लेकर आई जहां से चिकित्सकों ने उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। प्रभारी निरीक्षक मनोज राय ने बताया कि घटना के जांच पड़ताल की जा रही है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad