Type Here to Get Search Results !

सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी की छह साल की बेटी से हैवानियत,

0

 घर के ही 42 साल के ताऊ ने किया रिश्तों को कलंकित बर्बाद कर दी मासूम की जिंदगी 


फतेहपुर जिले में दुष्कर्म आरोपी की छह साल की पुत्री से शनिवार रात पड़ोस में रहने वाले ताऊ ने हैवानियत की। हालत बिगड़ने पर बच्ची ने आपबीती बताई। पुलिस ने बच्ची को सीएचसी में भर्ती कराया। डॉक्टर ने मेडिकल परीक्षण को जिला अस्पताल रेफर किया।
जिला अस्पताल में बच्ची को भर्ती किया गया है। पुलिस ने आरोपी ताऊ को हिरासत में लिया है। वारदात चांदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। बच्ची अनुसूचित जाति की है। उसकी मां ने बताया कि उसका और जेठ का घर जुड़ा है। जेठानी के साथ दरवाजे पर वह शनिवार रात बैठकर बोझ बांधने के बंधन बना रही थी।
उसकी बेटी छत पर लेटी थी। काम खत्म होने के बाद रात को छत पर सोने पहुंची, तो बेटी कराह रही थी। उसे लगा कि पेट दर्द होगा। वह बेटी को सहलाती रही। असहनीय पीड़ा और रक्तस्राव होने पर बेटी ने आपबीती बताई। छत के रास्ते जेठ बेटी के पास पहुंचा और उसके साथ दुष्कर्म किया
जांच के बाद पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग निकला है। वह घर में पुत्री और पुत्र के साथ रहती है। डर की वजह से रात को किसी को कुछ नहीं बताया। महिला ने रविवार को पुलिस से शिकायत की। सीओ एचएल सिंह मौके पर जांच करने पहुंचे। जांच के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया।
बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा
पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। बच्ची का पिता भी दुष्कर्म के मामले में जेल में बंद है। थानाध्यक्ष बेचेलाल प्रसाद ने बताया कि दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। आरोपी करीब 42 साल का है। साक्ष्य संकलन किया जा रहा है। पीड़िता की हालत में सुधार है।
चार माह पहले सामूहिक दुष्कर्म में पिता गया जेल
दुष्कर्म पीड़ित बच्ची का पिता सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में जेल में निरुद्ध है। चांदपुर थाना क्षेत्र में करीब पांच माह पहले अनुसूचित जाति की 16 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई थी। मामले में बच्ची के पिता और उसके दूसरे समुदाय के साथी को नामजद किया गया था। पुलिस ने मामले में बच्ची के पिता को जेल भेजा था। बच्ची का पिता जेल में ही बंद है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad