Type Here to Get Search Results !

आजमगढ़ युवती को अगवा कर क्यों जबरन निकाह की कोशिश किया युवक

0

 
युवती के विरोध करने पर युवती को उसके गांव लाके छोड़ा युवक



आजमगढ़। गंभीरपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती को पड़ोस की महिला व उसकी पुत्री की मदद से एक युवक अपहृत कर अपने गांव लेकर चला गया। जहां उसके साथ जबरन निकाह का कोशिश हुआ। युवती के विरोध के बाद आरोपी युवती को उसके गांव के पास लाकर छोड़ दिया। पीड़िता ने इस मामले में गंभीरपुर थाने में तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।
गंभीरपुर थाने पर दिए तहरीर में पीड़िता ने बताया कि 17 अप्रैल की भोर में लाइट कटने पर वह अपने छत पर टहल रही थी। इसी दौरान पड़ोस की लड़की एरम उसे बुला कर अपने घर ले गई। एरम के घर पर पहले से ही सरायमीर थाना क्षेत्र के बस्ती गांव निवासी लैस मौजूद था। एरम व उसकी मां गुड़िया ने उसे लैस के चार पहिया वाहन में बैठा दिया।
इसके बाद लैस उसे लेकर अपने घर सरायमीर के बस्ती लेकर चला गया। जहां वह उसके साथ जबरन निकाह करने का प्रयास किया। जिसका उसने विरोध किया और शोर मचाने लगी तो एरम व उसकी मां गुड़िया उसे ऑटो से लेकर उसके गांव वापस आ गई और घर के पास उसे छोड़ दिया। पीड़िता ने परिजनों को आपबीती बताया और फिर थाने पर पहुंच कर एरम, गुड़िया व लैस के खिलाफ नामजद तहरीर दिया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad