Type Here to Get Search Results !

न्यू सहारा हॉस्पिटल क्यों हुई एफआईआर

0

 

सीएमओ डॉ. वीरेंद्र सिंह ने खुद थाने में दी तहरीर 




रायबरेली। बछरावां रोड महराजगंज में अवैध रूप से संचालित न्यू सहारा हॉस्पिटल के संचालक के खिलाफ मंगलवार को सीएमओ डॉ. वीरेंद्र सिंह ने थाने में तहरीर दी। महराजगंज पुलिस मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की प्रक्रिया में जुट गई है। इस अवैध अस्पताल के बोर्ड पर आठ डॉक्टरों के नाम अंकित हैं। हालांकि, सीएमओ ने अज्ञात संचालक के खिलाफ तहरीर दी है।
मामले को लेकर अमर उजाला ने मंगलवार के अंक में न्यू सहारा हॉस्पिटल अवैध, नोटिस चस्पा शीर्षक से खबर प्रकाशित की थी। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने कदम उठाया।
स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सकों की टीम ने अस्पताल में छापा मारा तो नरैनी के दिनेश, पूरे मऊ की प्रिया तिवारी के भर्ती होने की पुष्टि हुई। अभिलेखों के अनुसार प्रिया का इलाज डॉ. दुर्गेश गुप्ता व डॉ. केएन तिवारी ने किया। अवैध अस्पताल के बाहर लगे बोर्ड पर डॉ. बालेंदु शेखर, डॉ. दुर्गेश गुप्ता, डॉ. धर्मवीर सिंह, डॉ. निधी गुप्ता, डॉ. रजनीश पटेल, डॉ. संतोष गुप्ता, डॉ. मनीष सिंह व डॉ. आशीष तोमर के नाम चस्पा मिले।सीएमओ ने मंगलवार को न्यू सहारा हॉस्पिटल के अज्ञात संचालक के खिलाफ मेडिकल एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराने के लिए महराजगंज थाने में तहरीर दी। सीएमओ डॉ. वीरेंद्र सिंह ने बताया कि कई और अवैध अस्पतालों के खिलाफ जांच चल रही है। जल्द ही मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।

रिपोर्टर, मानवी ठाकुर 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad