Type Here to Get Search Results !

जौनपुर में ढेर हुआ पत्रकार का हत्यारा, एक लाख का इनामी था बदमाश

0


आजमगढ़ से लेकर मुंबई तक हत्या व लूट समेत दर्ज हैं 37 मुकदमे



जौनपुर जिले के खेतासराय के सोंगर पुलिया के पास जिले की पुलिस को बड़ी सफलता मिली। यहां मुठभेड़ में अंतरजनपदीय आतंक का पर्याय बन चुके एक लाख के इनामिया अपराधी को ढेर कर दिया गया। अपराधी के खिलाफ खेतासराय, सरपतहां, बक्शा, बदलापुर, स्वाट, स्पेशल स्वाट व सर्विलांस पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई की है। उसके कब्जे से तमंचा, कारतूस व बाइक बरामद हुआ।
यह है पूरा मामला
पुलिस टीम द्वारा खेतासराय सोंगर से आगे पुलिया के पास मंगलवार की रात्रि वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान एक बाइक को रोका गया परंतु चालक पुलिस पर फायरिंग कर सोंगर की तरफ भागने लगे। पुलिस टीम द्वारा सोंगर पुलिया के पास बदमाशों को घेर लिया गया। उन्हें आत्म समर्पण के लिए कहने पर अपराधी द्वारा पुलिस टीम को जान से मारने की नीयत से लक्ष्य बनाकर फायरिंग की गई। जिसमें उप निरीक्षक विवेक तिवारी के हाथ में व निरीक्षक रामजन्म यादव के बुलेट प्रूफ जाकेट पर गोली लगी।
जवाबी कार्यवाही में पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षा में चलाई गई गोली एक अपराधी को लगी, जिससे वह घायल हो गया। इस दौरान उसका एक साथी अपराधी अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल हो गया। घायल अपराधी को पुलिस टीम द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मारे गए अपराधी की पहचान प्रशांत सिंह उर्फ प्रिंस सिंह निवासी ईश्वरी नेवादा थाना सरायख्वाजा के रूप में हुई। बरामदगी के आधार पर मुकदमा दर्ज कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है। प्रशांत के खिलाफ जौनपुर व प्रदेश के अन्य जनपदों में हत्या व लूट जैसे जघन्य 37 अपराधिक मामले दर्ज हैं।
खेतासराय के सोंगर के पास पुलिस व अपराधियों में मुठभेंड हुई। इस दौरान जवाबी फायरिंग में एक बदमाश ढेर हो गया, उसका एक साथ भागने में कामयाब हुआ। जिसकी तलाश की जा रही है। मृत अपराधी के खिलाफ जौनपुर, अयोध्या, आजमगढ़, महाराष्ट्र के मुंबई समेत कई राज्यों में 37 मुकदमें दर्ज हैं। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad