Type Here to Get Search Results !

फिरोजाबाद में बड़ा सड़क हादसा: मौत बनकर आई रोडवेज बस

0


 चीखों से सहम गए लोग...एक-एक   कर गईं पांच लोगो की चली गई जान


        

फिरोजाबाद में शनिवार को एटा से चलकर आगरा जा रही रोडवेज बस ऑटो सवार लोगाें के लिए मौत बन गई। रोडवेज बस की टक्कर पड़ते ही कार व ऑटो सवार लोगाें की चीखें निकल गईं। हादसे में तीन की मौके पर व मां-बेटे की उपचार के दौरान मौत हो गई। रोडवेज बस के चालक ने जल्दबाजी में ओवरटेक करते हुए कार व ऑटो को रौंद दिया था।
शनिवार को एटा रोड पर रोडवेज बस चालक की जल्दबाजी ने पांच जिंदगियों को छीन लिया। हादसा रजावली थाना क्षेत्र में एटा-टूंडला मार्ग पर हुआ। दोपहर करीब 12:30 बजे एटा से आगरा की ओर जा रही एटा डिपो की रोडवेज बस (संख्या यूपी82एटी 3633) ने आगे चल रही ब्रीजा कार में सबसे पहले टक्कर मारी। जिससे कार की टक्कर आगे चल रहे ऑटो से हुई। इससे ऑटो पलट गया। 
टक्कर की तेज धमाके जैसी आवाज सुन भीड़ एकत्रित हो गई। चालक बस लेकर फरार हो गया। जिसे पचोखरा पुलिस ने पकड़ लिया। वहीं बस की टक्कर से ऑटो सवार चिलासनी निवासी अनिल (28), सत्यनगर टापा खुर्द निवासी सपना (30), ऑटो चालक चिलासनी निवासी मोनू (24) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तजापुर निवासी रेनू (26), रेनू का पुत्र कार्तिक (04 ) की सरकारी ट्रॉमा सेंटर में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है। हादसों के बाद औपचारिकता निभाते हैं अधिकारी
फिरोजाबाद से एटा की ओर जाने के लिए दो मार्ग हैं। जिनमें एक टूंडला होकर और दूसरा शिकोहाबाद होकर है, लेकिन लोग अधिकतर टूंडला होकर एटा जाना पसंद करते हैं। इस मार्ग पर रोडवेज बस चालक नियमों का ताक पर रख बस दौड़ाते हैं। हादसा होने के बाद विभाग के जिम्मेदार अधिकारी कार्रवाई के नाम पर महज औपचारिकता पूरी करते हैं। इससे चालकों को कभी भी अपनी गलती का अहसास ही नहीं होता।
 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad