Type Here to Get Search Results !

अयोध्या के हिंदुओं को गाली देने वाला हिंदू रक्षा दल का दक्ष चौधरी और अन्नू चौधरी गिरफ्तार

0


अयोध्या में बीजेपी के हारने पर हिंदुओ को गाली देते हुए वीडियो बना कर अपलोड किया था 


अयोध्या में BJP के हारने पर वहां के लोगों पर गालियां देने वाले दो युवकों को गाजियाबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान दक्ष चौधरी और अन्नू चौधरी के रूप में हुई है। दोनों हिन्दू रक्षा दल से जुड़े हुए हैं। दक्ष चौधरी ने ही कुछ दिनों पहले दिल्ली में कैंपेन के दौरान कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी कन्हैया कुमार को थप्पड़ भी मारा था।
दरअसल, गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई। इसमें कार में बैठे दो शख्स अयोध्या में भाजपा की हार के लिए वहां के लाखों लोगों को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। कह रहे हैं कि जिस पार्टी ने भगवान श्रीराम की घर वापसी कराई, लोगों ने उसी को हरवा दिया और जिस पार्टी ने कारसेवकों पर गोली चलवाई, उसको जितवा दिया। वीडियो के दौरान इन दोनों युवकों ने अयोध्या वासियों को खूब गालियां भी दीं।
गाजियाबाद में धार्मिक भावनाएं भड़काने का मुकदमा दर्ज
गाजियाबाद पुलिस ने इस वीडियो का तत्काल संज्ञान लिया। सहायक पुलिस आयुक्त सिद्धार्थ गौतम ने कहा, सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल हो रही एक वीडियो प्राप्त हुई है, जिसमें मतदाताओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने की नीयत से अभद्र टिप्पणी की गई है। इसका तत्काल संज्ञान लेकर थाना टीला मोड़ पर मुकदमा पंजीकृत कर दोनों नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों आरोपी दक्ष चौधरी और अन्नू चौधरी हैं। इनके खिलाफ आईपीसी सेक्शन-295ए और 504 में मुकदमा दर्ज किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad