Type Here to Get Search Results !

एक और मुस्लिम लड़की हुई हिंदू युवक के शोषण का शिकार

0

 फिर एक मुस्लिम लड़की हुई भगवा लव ट्रैप का शिकार 1 साल तक करता रहा रेप

मुजफ्फरपुर बिहार में एक हिंदू लड़के ने पहले एक मुस्लिम लड़की को अपने प्यार के जाल में फंसाया। इसके बाद वो उसके साथ एक साल तक संबंध बनाता रहा। अब उसने लड़की को ये कहकर छोड़ दिया कि तुम मुस्लिम हो..हम हिंदू..मैंने तुम्हारा यूज किया।

लड़के की शादी के दिन बारात निकलने से पहले लड़की उसके घर पहुंच गई। जहां हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। एक ओर घर पर शादी का पंडाल सजा है। वहीं लड़की इस बात पर अड़ी है कि उसे एकबार लड़के से बात करनी है। उसने कहा कि यहां लोग मेरा वीडियो बना रहे हैं। गालियां दे रहे हैं। मुझे मार भी सकते हैं। मुझे किसी ने बुलाया नहीं है, लेकिन मैं एकबार लड़के से मिलना है।

इससे पहले लड़की 23 फरवरी को भी लड़के के घर गई थी, लेकिन उसने और परिवार ने मारपीट कर उसे भगा दिया। अब वो न्याय की गुहार लगा रही है। मामला सकरा थाना क्षेत्र इलाके का है।

लड़की ने कहा कि ये लड़का एक नंबर का फ्रॉड है। शादी का झांसा देकर मुझे फंसा लिया। मेरे मां-बाप नहीं है। मजबूर थी तो इसी का फायदा उठाया। वो नेटवर्किंग का काम करता है। एक साल तक उसने मुझे अपने साथ रखा। मैं प्रेग्नेंट हो गई तो उसने अपनी मां के साथ मिलकर मेरा गर्भपात भी कराया। जबरदस्ती मुझे दवाई खिलाई थी। समाज में मैंने पंचायती भी करवाई थी, लेकिन वो बोला हम पंचायती को नहीं मानते हैं। उसने मुझसे कहा था कि तुम मुस्लिम हो..हम हिंदू हैं। मैं तुम्हारा यूज कर रहा था।

पीड़िता ने बताया कि लड़का सकरा इलाके का ही रहने वाला है। 2 साल पहले मेरी उससे मुलाकात हुई थी। वह नेटवर्किंग का काम करता है। वो कई महीने से मुझे भी साथ काम करने के लिए बोल रहा था, लेकिन मैं नहीं मानी।

1 साल से दोनों साथ रह रहे थे। लड़के की शादी होने वाली है।

25 मार्च 2022 को वह मेरे घर पर आया था। वहां उसने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाया। फिर, वह लगातार आता जाता रहा। संबंध भी बनाता था।

लड़की ने बताया कि जब-जब वो उसे शादी के लिए बोलती तो कहता कि तुम मेरे घर रह सकती हो। एक दिन उसने मांग में सिंदूर डालकर कहा कि अब तुम मेरी हो। इसके बाद दोनों के बीच कई बार संबंध बने। इसी दौरान वह गर्भवती हो गई। जिसकी जानकारी मिलते ही उसने अपनी मां के साथ मिलकर गर्भपात करवा दिया।

आगे देखिए और लड़की ने क्या कहा देखिए पूरी रिपोर्ट


 ब्यूरो रिपोर्ट मुजफ्फरनगर

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad