Type Here to Get Search Results !

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला करेंगे असम विधानसभा भवन का उद्घाटन, मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा ने ट्विटर कर जताई खुशी

0

 लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला करेंगे असम विधानसभा भवन का उद्घाटन, मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा ने ट्विटर कर जताई खुशी

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला रविवार को गुवाहाटी में राज्य के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा और केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल की उपस्थिति में असम विधानसभा के नए भवन का उद्घाटन करेंगे । असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शनिवार को ट्विटर पर कहाकल असम के लिए एक ऐतिहासिक दिन है। माननीय लोकसभा अध्यक्ष हमारा पहला स्थायी विधान सभा परिसर लोगों को समर्पित करेंगे।
असम, एएनआई। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला रविवार को गुवाहाटी में राज्य के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा और केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल की उपस्थिति में असम विधानसभा के नए भवन का उद्घाटन करेंगे । असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शनिवार को ट्विटर पर कहा,"कल असम के लिए एक ऐतिहासिक दिन है। माननीय लोकसभा अध्यक्ष हमारा पहला स्थायी विधान सभा परिसर लोगों को समर्पित करेंगे।"

इस अवसर पर सभी मौजूदा और पूर्व सांसद, असम विधान सभा के सदस्य और अन्य आमंत्रित सदस्य उपस्थित रहेंगे। असम विधान सभा के सदस्य पीयूष हजारिका ने ट्वीट कर लिखा, "माननीय लोकसभा अध्यक्ष, श्री ओम बिरला जी, कल यानी 30 जुलाई को नवनिर्मित असम विधान सभा भवन का उद्घाटन करेंगे। शुभ समारोह की पूर्व संध्या पर मैंने आज नवनिर्मित असेंबली हॉल का दौरा किया और कल के कार्यक्रम की तैयारियों की प्रगति का आकलन किया।”

इससे पहले, असम विधानसभा के उपाध्यक्ष नुमल मोमिन ने एएनआई को बताया कि लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला 30 जुलाई को असम विधानसभा के नए भवन का उद्घाटन करेंगे। "लोकसभा अध्यक्ष, असम के मुख्यमंत्री कैबिनेट सहयोगियों के साथ, और इस अवसर पर असम विधान सभा के सदस्य उपस्थित रहेंगे। उपाध्यक्ष ने कहा, "हम कार्यक्रम के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

असम की आधुनिक विधानसभा होगी
नए भवन में नई विशेषताएं हैं। हम ई-विधान की योजना बना रहे हैं, जो जल्द ही नए भवन में होगा। यह पहली बार असम में एक बहुत ही आधुनिक विधानसभा होगी। अगला विधानसभा सत्र नए में आयोजित किया जाएगा।" निर्माण, “मोमिन ने आगे कहा। उन्होंने कहा कि नई इमारत का निर्माण बहुत पहले कांग्रेस शासन के दौरान शुरू किया गया था और इसे थोड़ा नया रूप दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad