Type Here to Get Search Results !

आजमगढ़:कांग्रेस नेता को पुलिस के नाम पर वसूली करना पड़ा भारी

0

 पुलिस के नाम पर वसूली करने वाला कांग्रेस नेता गिरफ्तार


आजमगढ़। पुलिस के नाम पर लोगों से धन उगाही करना और पैसे वापस मांगने पर गाली गलौज करने तथा धमकी देने के मामले में निजामाबाद पुलिस ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। गिरफ्तारी के बाद क्षेत्र में कांग्रेस नेता को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गयी, कहीं-कहीं तो यह भी कहा जा रहा है कि अब ऊंट पहाड़ के नीचे आया है।
निजामाबाद थाना क्षेत्र के नसीरपुर खालसा निवासी निर्मला देवी पत्नी जयप्रकाश प्रजापति ने 5 अगस्त को थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि मेरे मोहल्ले के ही रामगनेश प्रजापति द्वारा मेरे पुत्र सोनू प्रजापति को पुलिस के द्वारा छुड़ाने के नाम पर डरा धमकाकर 50,000 रुपये ले लिया गया तथा पुनः 30,000 रुपया मांगने पर वादिनी द्वारा देने से इंकार करने पर गाली गलौज व पुनः लड़के को फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दी गयी, जिसके के संबंध में थाना निजामाबाद में रामगनेश प्रजापति वरिष्ठ कांग्रेसी नेता तथा पिछड़ा वर्ग के प्रदेश पदाधिकारी निवासी नसीरपुर खालसा के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया। आज 6 अगस्त को सुबह 10.10 बजे उपनिरीक्षक सूरज कुमार चौधरी ने हमराही सत्यम सिंह के साथ उक्त आरोपी रामगनेश प्रजापति को फरहाबाद तिराहे से गिरफ्तार कर लिया। उसकी तलाशी लेने पर उसके पास से 50 हजार रूपये बरामद किये गये हैं। पुलिस ने कांग्रेस नेता रामगनेश प्रजापति को जेल भेज दिया।
बताते चलें कि कांग्रेस नेता रामगनेश प्रजापति के ऊपर पूर्व में इस तरह अनगिनत आरोप लगाये थे, आज उसकी गिरफ्तारी होने पर स्थानीय लोगों में इस बात की चर्चा ने जोर पकड़ किया आज ऊंट पहाड़ के नीचे आया है। रामगनेश प्रजापति ऐसे नेता थे जो अधिकारियों के साथ सेल्फी लेकर क्षेत्र में अपनी धाक जमाते रहते थे और लोग डरवश कुछ नहीं कह पाते थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad