Type Here to Get Search Results !

आंध्र प्रदेश में दो ट्रेनों में टक्कर, पटरी से उतरीं पैसेंजर ट्रेन की 3 बोगियां, राहत-बचाव कार्य जारी

0

 Andhra Pradesh News: आंध्र प्रदेश के विजयनगरम में एक पैंसेजर ट्रेन ने दूसरे ट्रेन को टक्कर मार दी. जिससे ट्रेन की 3 बोगी पटरी से उतर गई. अभी तक 10 लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है.


Andhra Pradesh Train Derails: आंध्र प्रदेश के विजयनगरम के पास एक पैसेंजर ट्रेन पटरी से उतर गई. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, विजयनगरम जिले में यात्रियों को ले जा रही एक पैसेंजर ट्रेन की दूसरी ट्रेन से टक्कर हो गई. इस हादसे में ट्रेन की 3 बोगियां पटरी से उतर गईं.
जानकारी के अनुसार, कोथावलासा (एम) अलमांदा-कंटाकापल्ली में विशाखा से रायगढ़ा जा रही ट्रेन के डिब्बे पटरी से उतर गए. इस हादसे में 10 यात्री घायल हुए हैं. मौके पर पहुंचे अधिकारियों राहत-बचाव कार्य में जुट गए हैं.
सीएम एम्बुलेंस भेजने का आदेश दिया
आंध्र प्रदेश के सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने तत्काल राहत उपाय करने और विजयनगरम के निकटतम जिलों विशाखापत्तनम और अनाकापल्ली से अधिक से अधिक एम्बुलेंस भेजने का आदेश दिया. साथ ही उन्होंने बेहतर ईलाज के लिए आसपास के अस्पतालों में सभी प्रकार की व्यवस्था करने के आदेश दिए. मुख्यमंत्री ने घायलों को शीघ्र चिकित्सा सेना देने के लिए स्वास्थ्य, पुलिस और राजस्व सहित अन्य सरकारी विभागों का आदेश जारी किया.
 मंडल रेल प्रबंधक ने कहा, "सहायता और एम्बुलेंस के लिए स्थानीय प्रशासन और एनडीआरएफ को सूचित किया गया है. दुर्घटना राहत ट्रेनें घटनास्थल पर पहुंचीं"

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad