Type Here to Get Search Results !

जम्मू-कश्मीर: राजौरी में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो से तीन आतंकी घिरे; कई जवान घायल

0

 राजौरी के कालाकोट इलाके में दो से तीन आतंकवादी घिर लिए गए हैं। वहीं जवानों ने आतंकियों को खिलाफ ऑपरेशन को तेज कर दिया है। जंगल में छिपे हुए आतंकियों की तलाश तेज कर दी गई है

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के कालाकोटे के वन क्षेत्र में तलाशी अभियान के दौरान सोमवार देर शाम आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हो गई। संदिग्ध गतिविधि की सूचना मिलने के बाद सेना ने पुलिस के साथ मिलकर सोमवार तड़के कालाकोट इलाके में ब्रोह और सूम वन क्षेत्र की घेराबंदी कर दी थी।
खबर है कि राजौरी के कालाकोट इलाके में दो से तीन आतंकवादी घिर लिए गए हैं। वहीं जवानों ने आतंकियों को खिलाफ ऑपरेशन को तेज कर दिया है। जंगल में छिपे हुए आतंकियों की तलाश तेज कर दी गई है। बीती रात आतंकियों की ओर से गोलीबारी हुई थी। मौके पर आर्मी, जम्मू कश्मीर एसओजी टीम भी मौजूद है। ताजा अपडेट के मुताबिक, राजौरी जिले के कालाकोट सब डिवीजन के ब्रोह सूम गांव में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में 2 पैरा कमांडो समेत सेना के 3 जवान घायल हो गए हैं।
अधिकारियों ने बताया कि तलाशी अभियान देर शाम उस समय मुठभेड़ में बदल गया जब इलाके में छिपे आतंकवादियों ने घेराबंदी तोड़ने की कोशिश में बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की और दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी जारी है। अधिकारियों ने बताया कि किसी के हताहत होने की तत्काल कोई रिपोर्ट नहीं है। उन्होंने कहा कि भागने के सभी संभावित मार्गों को बंद करने के लिए क्षेत्र में अतिरिक्त बल भेजा गया है। 
वहीं, इससे पहले दिन में घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान गोलियों की आवाज सुनी गई थी, लेकिन बाद में यह स्पष्ट हुआ कि सुरक्षा बलों ने संदिग्ध आतंकवादियों की उपस्थिति की जांच करने के लिए गोलियां चलाईं।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad