Type Here to Get Search Results !

यूपी में यहां नल से दूध निकलने का दावा...बात फैली तो उमड़ गई भीड़, लग गए पीने; फिर...जानें मामला*

0

 नल से दूध निकलने की निकली ये सच्चाई जान लोग हो गए दंग

मुरादाबाद /यूपी के मुरादाबाद में एक अजीबो गरीब घटना सामने आई है. यहां एक नल से दूध जैसा तरल पदार्थ निकल रहा है. काफी देर तक यह पदार्थ निकलता रहा. बात फैली तो लोगों इसे देखने के लिए दौड़ पड़े. देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा होने लगी. फिर इसे चत्मकार बताया जाने लगा. क्षेत्र में यह पूरा मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. लोगों ने दावा किया कि यह तरल पदार्थ दूध है. मौके पर पहुंचे लोगों ने इसका वीडियो भी बनाया. 
थाना बिलारी इलाके में नल से दूध जैसा तरल पदार्थ निकलने की एक घटना सामने आई है. जिसके बाद वहां लोगों का जमावड़ा लग गया और लोग इसे आस्था से जोड़कर देखने लगे. हालांकि नल से निकल रहा तरल पदार्थ दूध है या कोई केमिकल अभी यह साफ नहीं हो पाया है. मगर लोग इस घटना में अपनी आस्था दिखा रहे हैं और इसे भक्ति से जोड़कर भी कुछ लोग देख रहे हैं. उनका मानना है कि यह नल से निकलने वाला तरल पदार्थ दूध है और यह हमारी आस्था से जुड़ा मामला है. तो वहीं कुछ लोगों का मानना है कि यह तरल पदार्थ दूध भी हो सकता है और कोई केमिकल भी हो सकता है.
नल से दूध निकालने सूचना पर वहां बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए और उन्होंने नल से निकल रहे दूध को पीने लगे. इस घटना की सूचना आसपास के इलाकों में पहुंची तो वहां से भी लोग इकट्ठा होने लगे. सूचना मिलने पर बिलारी पुलिस मौके पहुंची और बड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह से भीड़ को वहां से हटाया गया और नल को बंद करा दिया गया. वहीं इस मामले में प्रशासनिक अधिकारियों को अवगत कराया गया

ब्यूरो रिपोर्ट मुरादाबाद

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad