Type Here to Get Search Results !

कौन है छोटा राजन जिसके कॉल ने एक महिला पत्रकार को बना दिया था अपराधी, 6 साल जेल में रहीं,

0

 एक कॉल ने बनाया था महिला पत्रकार को अपराधी
 Crime Story Episode 1


Jigna Vora: साल 2011 में पत्रकार ज्‍योतिर्मय डे की हत्‍या की खबर ने हर किसी को शॉक्ड कर दिया था. इस हत्या में महिला पत्रकार जिग्‍ना वोरा का नाम भी सामने आया था.
बिग बॉस 17 में जिग्ना वोरा ने भी एंट्री ले ली हैं. जिग्ना वोरा एक क्राइम रिपोर्टर है जिन्होंने मुंबई मिरर, फ्री प्रेस जर्नल और मिड डे के लिए काम किया है. आजकल जिग्ना का नाम काफी सुर्खियों में छाया हुआ है, इसकी वजह है कि जिग्ना वोरा विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में आ गई हैं.
छोटा राजन के कॉल ने बना दिया था टॉप क्राइम रिपोर्टर से अपराधी
साल 2011 में पत्रकार ज्‍योतिर्मय डे की हत्‍या की खबर ने हर किसी को शॉक्ड कर दिया था. इस हत्या में महिला पत्रकार जिग्‍ना वोरा का नाम भी सामने आया था. बता दें कि 11 जून, 2011 को पवई के हीरानंदानी में अज्ञात हमलावरों ने ज्‍योतिर्मय डे की हत्या कर दी थी. इसमें हत्यारों की पहचान अंडरवर्ल्ड गैंगस्टर छोटा राजन से जुड़े सात लोगों के रूप में हुई. शुरुआती जांच के बाद मुंबई पुलिस ने राजन और वोरा पर आरोप लगाया. 
6 साल जेल में रहीं
बता दें कि साल 2012 में मुंबई पुलिस ने जिग्ना वोरा के खिलाफ आपराधिक धाराओं के तहत चार्जशीट दायर की. इसके बाद 6 साल जेल में रहने के बाद जिग्ना वोरा को बाद में जमानत दी गई, 27 जुलाई 2012 में उनको रिहा किया गया. 
अब सलमान के शो में ली एंट्री
जिग्ना वोरा अब जल्द ही बिग बॉस 17 में आ गई हैं. इस शो में फैंस उनको रियल लाइफ में वह कैसी है जान सकेंगे. वहीं टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा और उनके पति नील भट्ट भी आ गए हैं. ये दोनों भी कपल भी घर में चले गए हैं. शो में जाने वाला अगला कपल ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार है. बिग बॉस 17 शुरू हो गया है. इस बार लोग यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि यह सीजन कैसा होगा.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad