Type Here to Get Search Results !

UP: सुहागरात के लिए कमरे में दुल्हन का इंतजार करता रहा दूल्हा, दुल्हन ने कर दिया ऐसा कांड, अधूरे रह गए अरमान

0

 पीड़ित ने मामले की सूचना कोतवाली में दी। तहरीर लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है


जालौन जिले में दूल्हा सुहागरात के लिए कमरे में दुल्हन का इंतजार करता रहा और दुल्हन जेवर-नकदी लेकर फरार हो गई। पीड़ित ने मामले की सूचना कोतवाली में दी। तहरीर लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है। कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की महिला ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अपने बेटे की शादी के लिए कई लोगों के कह रखा था। इसी दौरान कोंच निवासी एक व्यक्ति मिला और उसने कहा कि वह उनके बेटे की शादी करा देगा।
लेकिन शादी के लिए उन्हें लड़की वालों को 70 हजार रुपये देने होंगे। बेटे की शादी कराने के चक्कर में उन्होंने बिचौलिए को पहले 40 हजार रुपये दे दिए। बताया कि बिचौलिया कुछ दिन पूर्व एक लड़की के साथ आया और बताया कि गोरखपुर से लड़की को लेकर आए हैं। विश्वास में आकर 24 मार्च को छठी माता मंदिर पर शादी के लिए पहुंच गए। शादी से पूर्व बाकी के 30 हजार रुपये मांगने लगे।

जिस पर उन्होंने बाकी रुपये भी दे दिए। इसके बाद मंदिर परिसर में विधि विधान से उन्होंने अपने बेटे व लड़की की शादी हिंदू रीति-रिवाजों के साथ संपन्न करा दी। शादी के बाद वह दुल्हन को लेकर घर आ गईं। पूजन आदि की रस्मों के बाद बेटा कमरे में दुल्हन का इंतजार कर रहा था।

इसी दौरान दुल्हन शादी में चढ़ाए गए मंगलसूत्र, बिछिया, तोड़िया, पायल व पांच हजार रुपये नकद लेकर भाग निकली। रात में जब काफी देर तक दुल्हन बेटे के कमरे में नहीं पहुंची तो उसकी तलाश शुरू की। लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। महिला ने बिचौलिये को पकड़कर पुलिस से जेवर व नकदी दिलाने की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad