Type Here to Get Search Results !

महिला से लूटपाट करने वाला बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल, असलहा-कारतूस बरामद

0

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश के बाये पैर में गोली जा लगी


आजमगढ़ के महराजगंज थाने की पुलिस से बृहस्पतिवार की रात महिला से चेन व लॉकेट की लूट करने वाले बदमाश से मुठभेड़ हो गई। अपने को पुलिस के बीच घिरा देख बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग की जिस पर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में आरोपी के पैर में गोली मारकर घायल कर दिया।

पुलिस ने उसके पास से एक अवैध असलहा, कारतूस व घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद की है। महराजगंज थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव निवासी वंदना यादव पुत्री रामदरश ने 15 मार्च को महराजगंज थाने में आकर लिखित तहरीर दी।


आरोप था कि ग्राम मुडिलपुर के तरफ जाने वाले मार्ग पर वह अपने देवर राम आशीष के साथ बाइक से अपने गांव शिवपुर जा रही थीं। तभी एक बाइक पर दो अज्ञात बदमाशों द्वारा उसकी चेन व लॉकेट छिनकर भागने लगे। देवर राम आशीष के द्वारा रोकने पर उनसे मारपीट करके बाइक की चाभी छिनकर फेंक दिया। इसके बाद चेन और लॉकेट लेकर भाग गए। पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी। 

मोबाइल आनलाइन ई-चालान एप्लीकेशन के माध्यम से अभियुक्त मोहम्मद अजीम निवासी शास्त्रीनगर (कस्बा महराजगंज) थाना महराजगंज का नाम प्रकाश में आया। महराजगंज थाने की पुलिस गुरुवार की रात करीब 12 बजे मोहम्मद अजीम की तलाश में जुटी थी। तभी जरिए मुखबीर सूचना मिली कि महिला से चेन व लॉकेट छिनने वाला लूटेरा मोहम्मद अजीम अपनी बाइक से कटानी बाजार की ओर से महराजगंज कस्बे की तरफ आ रहा है। 

सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हुई और बताए हुए स्थान पर जा धमकी। पुलिस की गाड़ी को देखकर बदमाश बाइक पीछे मुड़कर महेशपुर रोड की तरफ भागने का प्रयास किया। अचानक बाइक फिसल कर बंद हो गई। बदमाश अपने को पुलिस पार्टी से घिरा देखर जान से मारने की नियत से पुलिस पर फायर कर दिया। 

वहीं, पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश के बाये पैर में गोली जा लगी। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि 15 मार्च को वह और उसका साथी करीब तीन बजे मुडीलपुर के पास से एक महिला का एक चेन व लॉकेट छीन कर भागे थे। लूट के चेन व लॉकेट बेचने के बाद उसे 5000 रुपया हिस्सा मिला था, जिसमें 4300 रुपये उसने खर्च कर दिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad