Type Here to Get Search Results !

जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज ने आज जिला अस्पताल का स्थलीय निरीक्षण

0

 आयुष्मान कार्ड से ईलाज करने वाले मरीजों के पेमेन्ट आने के बारे में पूछा


आजमगढ़ 05 अप्रैल-- जिलाधिकारी श्री विशाल भारद्वाज ने आज जिला अस्पताल का स्थलीय निरीक्षण किया। इस दौरान जिलाधिकारी ने माइनर ओटी कक्ष, स्टोर रूम, प्राइवेट वार्ड, स्टेरलाइजेशन कक्ष आदि का निरीक्षण किया गया।
जिलाधिकारी ने जिला अस्पताल के एसआईसी से बेड की संख्या के बारे में जानकारी लिया। उन्होने जनरल वार्ड में पर्दे लगवाने के निर्देश संबंधित अधिकारी को दिये। उन्होने बिजली एवं पानी की समस्या के बारे में भी जानकारी लिया। जिलाधिकारी ने एसआईसी से आयुष्मान कार्ड के तहत कितने मरीज अस्पताल में भर्ती हैं, की जानकारी लिया। उन्होने साथ ही आयुष्मान कार्ड से ईलाज करने वाले मरीजों के पेमेन्ट आने के बारे में पूछा। मौके पर इमरजेंसी वार्ड के निरीक्षण में माइनर ओटी से संबंधित व्यवस्था में कमी पाये जाने पर जिलाधिकारी व्यवस्था को सुदृढ़ करने हेतु एसआईसी को सख्त निर्देश दिया।
इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड के सीएसआर (कॉरपोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी) निधि द्वारा योजना वर्ष 2023- 24 के अंतर्गत सदर अस्पताल आजमगढ़ के आपातकालीन वार्ड में कराये जा रहे जीर्णोद्धार कार्यों के कारण कोई भी इमरजेंसी सुविधा बाधित न हो, इसके लिए एक वैकल्पिक व्यवस्था स्टेबल करने हेतु जिलाधिकारी ने एसआईसी को निर्देशित किया। 
इस अवसर पर सीएमओ डॉ0 आईएन तिवारी, जिला अस्पताल के एसआईसी सहित संबंधित अधिकारी एवं चिकित्सक तथा अन्य स्टाफ उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad