Type Here to Get Search Results !

आजमगढ़ पिता-पुत्र से लूट का प्रयास नही लगा कुछ हाथ तो युवक को चाकू मार बदमाश फरार,

0

 घटना के सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को भेजा अस्पताल


आजमगढ़ के मेंहनगर थाना क्षेत्र के रसूलपुर पुलिया के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर बाइक से घर लौट रहे पिता-पुत्र को रोक लिया और लूटपाट का प्रयास किया। पिता-पुत्र बदमाशों से भिड़ गए। लूट के प्रयास में असफल होने पर बदमाशों ने पुत्र पर चाकू से प्रहार कर दिया और फरार हो गए।गंभीरपुर थाना क्षेत्र के अरारे गांव निवासी रामविलास सिंह (60) अपने पुत्र अमित (37) के साथ शुक्रवार को अपने ससुराल मेंहनगर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी प्रमोद सिंह के घर गए थे। देर रात पिता-पुत्र बाइक से शारदा सहायक खंड 23 नहर की पटरी से होते हुए वापस घर लौट रहे थे।
पिता-पुत्र रसूलपुर पुलिया के पास पहुंचे थे कि एक बाइक सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया। तीनों ने लूटपाट का प्रयास किया तो पिता-पुत्र बदमाशों से भिड़ गए। जिस पर बदमाशों ने चाकू से हमला बोल दिया। चाकू पुत्र अमित के कंधे व कान के पास लगा, जिससे वह लहुलुहान हो गया।
इसके बाद बदमाश घायल अमित की मोबाइल लूट कर सिंहपुर की तरफ फरार हो गए। वहीं, पुत्र के घायल होने के बाद पिता रामविलास ने शोर मचाना शुरू किया तो रसूलपुर गांव में आयोजित एक वैवाहिक समारोह में शामिल लोग मौके पर पहुंच गए।
इस बीच, सूचना पर पहुंची एंबुलेस से घायल को तत्काल इलाज के लिए सीएचसी मेंहनगर भेजा गया। जहां हालत गंभीर देख डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल से भी रेफर होने पर परिजन उसे जिला मुख्यालय स्थित प्राइवेट अस्पताल पर भर्ती कराया।बोली पुलिस
घटना की सूचना पर घायल को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल भेजवा दिया गया। फिलहाल घायल से क्या लूट हुई है। इसकी जानकारी नहीं हो सकी है। अभी कोई तहरीर भी नहीं मिली है। तहरीर मिलती है तो मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। - संजय कुमार सिंह, थाना प्रभारी, मेंहनगर।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad