Type Here to Get Search Results !

आजमगढ़ पत्नी की गोद में खेल रहे बेटे को छीन पति हुआ फरार

0

 


फोन करके बुलाया था बैंक, और करने लगा मार पीट 



आजमगढ़ के अतरौलिया थाना क्षेत्र के यूबीआई कोयलसा पर एक युवक अपनी पत्नी को उसके मायके से लेकर आया। जहां पांच वर्षीय बेटे को पत्नी से छीनने लगा।
पत्नी ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी किया और फिर बेटे को लेकर फरार हो गया। काफी देर तक बैंक की शाखा के पास हंगामे की स्थिति रही। वहीं पुलिस को घटना की जानकारी तो है लेकिन तहरीर न मिलने से मूकदर्शक बनी हुई है।
पीड़िता रीमा कन्नौजिया ने मौके पर मौजूद लोगों को बताया कि उसके पति मनोज कन्नौजिया ने सोमवार को उसे मायका अतरैठ पौहारी की सरैया से यह कह कर साथ लाए कि अपने खाते से कुछ रुपये निकाल कर दे दो, मुझे पैसों की सख्त जरूरत है। जिस पर वह अपने पांच वर्षीय पुत्र को साथ लेकर पति संग यूबीआई कोयलसा पहुंची ।
मौके पर जुटी भीड़
बैंक पर अपने खाते से पैसा निकाल कर पति को दिया। इसके बाद पति उसके साथ मारपीट करने लगा इस घटना में मेरे ससुराल की एक औरत भी पति मनोज की मदद कर रही थी। लोगों की भीड़ जुट गई। लोग कुछ समझ पाते कि पति उसके पांच वर्षीय बच्चे को लेकर भाग गया। 
इस बाबत पूछने पर चौकी प्रभारी बूढ़नपुर राम निहाल वर्मा ने बताया कि अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। पति-पत्नी के बीच का कुछ विवाद है। तहरीर मिलती है तो आगे की कार्रवाई की जाएगी ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad

close