Type Here to Get Search Results !

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हादसा: चालक को झपकी आने से ट्रक में पीछे से घुसी फॉर्च्यूनर

0

कार सवार लोगों में चीख पुकार मच गई। हादसे में चार लोग घायल हैं। 



उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में झपकी आने से फॉर्च्यूनर कार एक्सप्रेसवे पर आगे जा रहे ट्रक में जा घुसी। हादसे में कार सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इन्हें उपचार के लिए यूपीडा की टीम ने सैफई पीजीआई में भर्ती कराया। वहीं कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसा नगला खंगर थाना क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हुआ। सुबह एक फॉर्च्यूनर कार चंडीगढ़ से जौनपुर जा रही थी। इसे चालक रामेश्वर निवासी लाइन बजार, जनपद जौनपुर चला रहे थे। उनके साथ कार में तीन अन्य लोग भी सवार थे। कार चालक को झपकी आन से वह अनियंत्रित हो गई। 

इसके बाद आगे जा रहे ट्रक में पीछे से घुस गई। हादसे में कार सवार लोगों की चीखें निकल गईं। हादसा होता देख अन्य कार सवार रुक गए। उन्होंने तत्काल ही घटना की जानकारी यूपीडा की टीम को दी। सूचना मिलने पर पुलिस एवं यूपीडा की टीम भी मौके पर पहुंच गई। 
टीम ने घायल कार सवार चालक रामेश्वर समेत अभिषेक दुबे निवासी मछली शहर, थाना मछली शहर, जौनपुर, संदीप चौधरी निवासी सिमरा राजा, थाना गुगली, जिला महाराजगंज एवं राजू राम वगोलोबी को कार से बाहर निकाला। इन्हें सैफई स्थित पीजीआई में भर्ती कराया। वहीं हाइडा की मदद से कार को एक्सप्रेसवे से हटाकर यातायात को सुचारू करवाया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad