Type Here to Get Search Results !

लखीपुर खीरी में महिला दरोगा श्रद्धा सिंह का एक व्यक्ति को लाठी से पीटने का वीडियो वायरल

0


रास्ते को लेकर हुआ था विवाद

लखीमपुर खीरी के सिकंदराबाद। दीवार गिराने पर बुधवार को बवाल अचानक नहीं हुआ था, यह पूर्व नियोजित था। पुलिस का कहना है कि मनमोहन पक्ष ने बाहरी लोगों को बुला रखा था, जो मंगलवार से उसी के घर रुके हुए थे। इन्ही लोगों ने बुधवार को फायरिंग कर गांव को दहला दिया। डायल 112 के सिपाहियों पर भी पथराव किया। हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस ने लाठियां भांजी। वही तलाशी अभियान चलाया, जो मिला उस पर डंडे बरसाए। नीमगांव एसओ श्रद्धा सिंह ने भी सीओ समेत अन्य अफसरों की मौजूदगी में एक युवक को घर से बाहर निकाल जमकर डंडे बरसाए। एसओ के डंडा बरसाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
बवाल के बाद लखहा गांव के ग्रामीणों ने प्रदर्शन कर मनमोहन पक्ष के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। ग्रामीणों ने बताया कि घटना के बाद जिन लोगों ने पथराव और फायरिंग की, उनमें एक दर्जन लोग बाहरी थे। बाहर से आए गुंडों ने ही मामले को बढ़ाया। बाहरी लोगों को बुलाकर गांव में पथराव और फायरिंग कराने की चर्चाएं आम हैं। ग्रामीणों का यह भी कहना है कि ताबड़तोड़ गोलियां चलने की आवाज सुनकर डायल-112 पर कॉल कर जानकारी दी गई। जब सिपाही गांव पहुंचे तो आरोपियों ने इनपर भी पथराव किया। बाद में तीन थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और हालात संभाले।
घायलों का बेहजम सीएचसी में कराया गया इलाज
बवाल में गोली के छर्रे लगने से घायल आदित्य वर्मा, सावित्री, बिट्टो सहित करीब आधा दर्जन लोगों को चोटें आईं हैं। पुलिस की निगरानी में सभी का बेहजम सीएचसी में इलाज कराया गया है। बिगड़ रही नीमगांव थाना क्षेत्र की कानून व्यवस्था
लखीमपुर खीरी। थाना नीमगांव क्षेत्र में एक सप्ताह के भीतर आपराधिक घटनाओं में इजाफा हुआ है। हर दूसरे दिन कोई न कोई घटना हो रही है। लगातार घटनाएं होने से चर्चा हो रही है कि यहां की कानून व्यवस्था बिगड़ रही है। पुलिस का इकबाल कम हो गया है। शनिवार को एंबुलेंस चालक को गांव के ही कुछ लोगों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। मंगलवार को भी थाना क्षेत्र में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। परिजनों के दबाव में देर रात मुकदमा तो दर्ज कर लिया लेकिन एक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। अब बाहर के गुंडों ने गांव को दहला दिया। 
थाना नीमगांव क्षेत्र के ग्राम लखहा में हुए विवाद में बाहरी लोगों के उपद्रव करने के बाद ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए थे। घटना के बाद पुलिस ने 11 नामजद के अलावा नौ अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad