Type Here to Get Search Results !

जाजमऊ आगजनी मामले में आज आ सकता है फैसला,

0


सपा विधायक इरफान सोलंकी समेत पांच आरोपी होंगे पेस 




कानपुर में जाजमऊ आगजनी मामले में एमपीएमएलए सेशन कोर्ट सोमवार को फैसला सुना सकती है। कोर्ट ने महराजगंज जेल में बंद आरोपी सपा विधायक इरफान सोलंकी को भी तलब किया है। साथ ही कानपुर जेल में बंद तीन आरोपी रिजवान सोलंकी, शौकत अली व इसराइल आटेवाला भी कोर्ट लाए जाएंगे। जमानत पर छूटा पांचवां आरोपी मो. शरीफ भी कोर्ट पहुंचेगा। 
डिफेंस कॉलोनी में नजीर फातिमा के घर पर आग लगने के मामले में जाजमऊ थाने में सात नवंबर 2022 को मुकदमा दर्ज हुआ था। इसमें सपा विधायक इरफान सोलंकी व उनके भाई रिजवान समेत कई लोगों के खिलाफ अलग-अलग चार्जशीट कोर्ट भेजी गई थी। इनमें से इरफान, रिजवान, शौकत, शरीफ व इसराइल के मुकदमे की सुनवाई पूरी हो चुकी है। इस मुकदमे में कोर्ट को फैसला सुनाना है।
कचहरी में पीएसी समेत तीन सौ पुलिसकर्मी रहेंगे तैनात
सपा विधायक इरफान सोलंकी के खिलाफ आगजनी के मामले में फैसला आने की संभावना के चलते सोमवार को कचहरी में सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं। डीसीपी पूर्वी एसके सिंह ने बताया कि आगजनी के मामले में सुनवाई को देखते हुए कचहरी में एडीसीपी, पांच एसीपी, पीएसी, थानाध्यक्ष, थाना प्रभारी और सिपाहियों समेत करीब तीन सौ पुलिस कर्मी तैनात किए जाएंगे। इस दौरान बिना चेकिंग के किसी को भी अदालत परिसर में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। सुरक्षा के लिहाज से चमनगंज, बेकनगंज, तलाक महल, जाजमऊ समेत कई संवेदनशील क्षेत्रों में भी पुलिस की नजर रहेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad