Type Here to Get Search Results !

उत्तराखंड के डीएसपी यूपी में हवेली होटल में खा रहे थे कढ़ाई पनीर

0

 


अचानक निकल आई मुर्गे की हड्डी ,फिर तत्काल डीएम ने कराया होटल सील



गजरौला में नेशनल हाईवे स्थित पूर्व सांसद हरीश नागपाल के हवेली होटल में उत्तराखंड के वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी श्रीश कुमार के खाने में परोसे गए कढ़ाई पनीर में मुर्गे की हड्डी निकल आईं। वह शनिवार को उत्तराखंड से उड़ीसा जाने के लिए निकले थे। दोपहर में गजरौला में हवेली होटल पर खाना खाने के लिए रुके।

उनके बेटे हर्ष के आगे परोसे गए कढ़ाई पनीर में मुर्गे की हड्डी निकाली तो उनके होश में उड़ गए। उन्होंने मामले की शिकायत अमरोहा डीएम से की। हड्डी निकलने की सूचना मिलते ही मंडी धनौरा की एसडीएम पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गईं। खाद्य एवं सुरक्षा विभाग की टीम को भी बुला लिया गया
टीम ने मांस लगी हड्डी का सेंपल लिया है। जिसे प्रयोगशाला भेजा जाएगा। जांच पड़ताल के बाद एसडीएम ने होटल को सील कर दिया गया है। राजस्व पुलिस एवं भूलेख सर्वेक्षण प्रशिक्षण संस्थान उत्तराखंड के डायरेक्टर श्रीश कुमार वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी हैं।
इस समय वह उड़ीसा के वर्कर जिले में भटली लोकसभा के ऑब्जर्वर भी हैं। शनिवार की दोपहर करीब तीन बजे अपने बेटे हर्ष के साथ अल्मोड़ा से दिल्ली जा रहे थे। उनकी दिल्ली से उड़ीसा के लिए फ्लाइट थी। इस दौरान गजरौला में हाईवे किनारे स्थित हवेली होटल में खाना खाने के लिए रुक गए।
खाने में उन्होंने कढ़ाई पनीर व दाल मखनी ऑर्डर दिया। खाना आने के बाद जब उन्होंने शुरू किया तो कढ़ाई पनीर में अचानक से मुर्गे की हड्डी आ गई।  उन्होंने पहले होटल के स्टाफ को फटकार लगाई और फिर डीएम राजेश कुमार त्यागी को सूचना दी।कुछ देर बाद मंडी धनौरा की एसडीएम चंद्रकांता, इंस्पेक्टर हरीश वर्धन सिंह व खाद्य विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। टीम ने कढ़ाई पनीर में हड्डी होने की पुष्टि की। टीम ने जो हड्डी खाने में निकली थी उसका नमूना भी लिया है। जिसे प्रयोगशाला भेजा जाएगा। होटल को एसडीएम ने सील कर दिया है 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad