Type Here to Get Search Results !

भाजपा विधायक पर छोटे भाई की पत्नी ने लगाया जमीन कब्जाने का आरोप

0

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री से विधायक को जेल भेजने की मांग की है


उन्नाव। भाजपा विधायक बृजेश रावत का युवक को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल होने के बाद मामला तूल पकड़ता जा रहा है। उनके छोटे भाई की पत्नी ने विधायक पर जमीन हड़पने का आरोप लगाया है।
शनिवार को मोहान विधानसभा क्षेत्र के पंचम खेड़ा निवासी एक युवक को बाइक से खींचकर उतारने और धमकी देते हुए थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। मामला चर्चा में आया तो विधायक ने सफाई देते हुए छोटे भाई पर बिना जानकारी दिए साझे के बाग की फसल बेचने और उससे अमिया तोड़वाने का आरोप लगाकर गुस्से में थप्पड़ मारने की बात स्वीकार की थी।
घटना के बाद रविवार को उनके छोटे भाई की पत्नी रीमा का एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में उन्होंने विधायक पर सत्ता के बल पर उनके हिस्से की जमीन पर कब्जा करने और शिक्षक पति को नौकरी में परेशान कराने का आरोप लगाया है। रीमा ने बताया है कि वह पति और बच्चों के साथ हसनगंज क्षेत्र में अपने आम के बाग में अमिया तोड़वाने गई थीं। तभी विधायक अपने गार्ड के साथ पहुंचे और धमकाने लगे। उन्होंने मजदूर कुलदीप सिंह को थप्पड़ मारा और गाली गलौज की। पुलिस बुलाकर पति को थाने भेज दिया। घटना का वीडियो बना रही महिलाओं से भी अपशब्द कहे। गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सत्ता के बल पर जमीनों पर कब्जा कर रहे हैं।
मामले में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री से विधायक को जेल भेजने की मांग की है। एक्स पर उन्नाव पुलिस की ओर से सीओ हसनगंज से वीडियो की जांच कराने और कार्रवाई की बात लिखी है। सीओ संतोष सिंह ने बताया कि जांच मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी। हालांकि विधायक बृजेश रावत ने आरोपों को निराधार बताते हुए इसे अपने खिलाफ साजिश बताया और किसी भी जांच के लिए तैयार होने की बात कही है।

#bjp विधायक

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad