Type Here to Get Search Results !

प्रतापगढ़ , सनसनी खेज वारदात ,भूमि विवाद में मौलाना की कुलाहड़ी से हत्या

0


आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाने की मांग, पूरे इलाके में भारी पुलिस बल तैनात 



प्रतापगढ़ में भूमि विवाद में मौलाना की हत्या कर दी गई। वह जमीयत उलेमा ए हिंद के पदाधिकारी भी बताए जा रहे हैं। घटना के बाद पूरे इलाके में आक्रोश फैल गया है। बड़ी संख्या फोर्स तैनात कर दी गई है। आक्रोशित लोगों ने आरोपियों के घर पर पथराव शुरू कर दिया और दरवाजा तोड़कर अंदर घुसने की कोशिश की। पुलिस ने उग्र भीड़ को खदेड़ा। पूरा इलाका छावनी में तब्दील हो गया है 
जेठवारा थाना क्षेत्र के सोनपुर गांव में जमीन और लेनदेन के विवाद में मौलाना फारूक की रॉड और लाठी डंडे से पीट कर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी मिलते हैं। घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में आक्रोश फैल गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस आरोपियों की तलाश मेंदबिश दे रही है। घटना को लेकर इलाके में तनाव व्याप्त हो गया है। बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए हैं और आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाने की मांग कर रहे हैं। ग्रामीण पुलिस को शव उठाने नहीं दे रहे हैं। तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।
जेठवारा थाना क्षेत्र के सोनपुर गांव में कुल्हाड़ी से मारकर मौलाना की हत्या कर दी गई। मामला जमीन की खरोद फरोख्त से जुड़ा हुआ है। दो समुदायकों का मामला होने के कारण स्थिति बेहद तनावपूर्ण हो गई है। एसपी, एएसपी, सीओ समेत तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। आक्रोशित ग्रामीण आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाने की मांग पर अड़े हैं और पुलिस को शव नहीं उठाने दे रहे हैं। पुलिस और ग्रामीण आमने सामने आ गए हैं। उधर, राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने मौलाना फारूक के कत्ल पर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया है। 
आरोपियों के घर पर पथराव 
घटना के बाद स्थिति बेकाबू हो गई है। आक्रोशित भीड़ ने आरोपियों के घर पर पथराव शुरू कर दिया है और दरवाजा तोड़कर अंदर जाने की कोशिश कर रहे हैं। मौके पर तैनात फोर्स ने आरोपियों को पकड़ने के बजाय उल्टा मुस्लिमो को मार ने लगी । एसपी मौके पर पहुंच गए हैं वह लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। एसपी के काफी समझाने के बाद पुलिस शव को कब्जे में लेने की तैयारी कर रही है। 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad