Type Here to Get Search Results !

Bigg Boss 16 Finale शालीन के बाद अर्चना गौतम भी हुईं घर से बाहर, अब बचे हैं ये तीन कंटेस्टेंट

0

बिग बॉस 16 के आखिरी पांच कंटेस्टेंट के बीच आखिरी मुकाबला होगा। इसके बाद फैंस को टीवी का नया बिग बॉस मिल जाएगा। कुछ ही समय में शो की शुरुआत हो जाएगी।

शालीन भनोट के बाद अब अर्चना भी बिग बॉस के घर से बाहर हो गई हैं। अर्चना गौतम का सफर घर से खत्म हो चुका है, वह शो में चौथे नंबर पर बाहर हो गईं हैं। अब घर में केवल तीन कंटेस्टेट बचे हैं शिव,स्टैन और प्रियंका।शो में कृष्णा और भारती घरवालों का जमकर मजाक उड़ा रहें हैं। उन्होंने पहले तो शिव और स्टैन को निशाने पर लिया फिर श्रीजिता को कहा कि 10 मिनट हो गए तुम एलिमिनेट नहीं हुई। इसी बीच कंटेस्टेंट्स के बीच घर में म्यूजिकल चेयर गेम शुरू हो चुका है। इसी बीच प्रियंका और शिव का आपस में  झगड़ा हो गया और इनके बीच आखिरी दिन भी भिड़ंत हुआ।

 शालीन भनोट शो से बाहर हो बाहर हो गए हैं। इसके साथ ही शो की प्राइस मनी भी बढ़ गई है। अब बिग बॉस 16 के विनर को 31 लाख रुपये प्राइस मनी के तौर पर मिलेंगे

शालीन के बाद अर्चना गौतम भी हुईं घर से बाहर, अब बचे हैं ये तीन कंटेस्टेंट

बिग बॉस 16 के फिनाले का दिन आ गया है, जिसका हर किसी को बेसब्री से इंतजार था। आज रात फैसला हो जाएगा कि बिग बॉस 16 की ट्रॉफी का विजेता कौन है। आखिरी पांच कंटेस्टेंट के बीच आखिरी मुकाबला होगा। इसके बाद फैंस को टीवी का नया बिग बॉस मिल जाएगा। कुछ ही समय में शो की शुरुआत हो जाएगी।



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad