Type Here to Get Search Results !

गुजरात के पूर्व राज्यपाल ओपी कोहली का निधन, पीएम मोदी ने जताया शोक

0

 उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर जताया शोक

 OP Kohli Death: गुजरात के पूर्व राज्यपाल ओपी कोहली का सोमवार को निधन हो गया. उनके निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक जताया है. पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि एक सांसद और राज्यपाल के रूप में उन्होंने जन कल्याण के मुद्दों पर काम किया. साथ ही एक बीजेपी नेता के रूप में उनके योगदान को याद करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि उन्होंने दिल्ली में हमारी पार्टी को मजबूत करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी.

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और गुजरात के पूर्व राज्यपाल ओपी कोहली का सोमवार को निधन हो गया. वे 87 साल के थे. वे पिछले कुछ वक्त से बीमार चल रहे थे. नोएडा के अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. बताया जा रहा है कि मंगलवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके निधन पर दुख जताते हुए पार्टी और बीजेपी के लिए उनके योगदान को याद किया. पीएम मोदी ने कहा कि उन्होंने बीजेपी को मजबूती प्रदान करने के लिए काम किया था.

गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल ने जताया शोक वहीं गुजरात के पूर्व राज्यपाल ओम प्रकाश कोहली के निधन पर गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल ने शोक व्यक्त किया है. सीएम भूपेंद्र पटेल ने ट्वीट कर कहा कि गुजरात के पूर्व राज्यपाल के सहज व्यक्तित्व और शिक्षा के क्षेत्र में उनके योगदान के लिए हमेशा याद किया जाएगा. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे और उनके परिजनों को यह दुख सहने की शक्ति दे.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad