Type Here to Get Search Results !

एसडीएम ने कराया पत्रकारों का धरना समाप्त

0

 उच्चधिकारियों से वार्ता कर शिघ्र समस्या समाधान का दिया आश्वासन


देवबंद। समाजसेवी व पत्रकारों के द्वारा आम जनता की समस्याओं को लेकर अनशन किया गया था जिसको उपजिलाधिकारी ने शिघ्र समाधान का आश्वासन देकर समाप्त करा दिया है। 
     ‌‌अनशन स्थल पर पहुंचे उप जिलाधिकारी अंकुर वर्मा ने जन समस्याओं को लेकर धरने पर बैठे सुधीर भारद्वाज को जूस पिलाकर उनका धरना समाप्त कराया। 
        गौरतलब है कि लगभग एक माह से नगर के पत्रकार और समाजसेवी सिटी प्रेस क्लब के अध्यक्ष सुधीर भारद्वाज ने जनता की विभिन्न मांगों को लेकर अनशन की घोषणा की थी।अपनी उसी घोषणा के अनुसार आज उन्होंने मांगों को लेकर एसडीएम कार्यालय पर अनशन प्रारम्भऑ किया था। उनके इस अनशन में नगरवासियों की भारी भीड़ उमड रही थी। वहीं चल रहे अनशन के अंतर्गत पहुंचे उप जिलाधिकारी देवबंद अंकुर वर्मा ने पत्रकारों से वार्तालाप करते हुए सिटी प्रेस क्लब के अध्यक्ष सुधीर भारद्वाज को उनकी जनहित मे उठाई गई मांगों के शिघ्र समाधान कराने का आश्वासन देने के साथ जूस पिलाकर अनशन समाप्त करने की घोषणा की और कहा की। श्री वर्मा ने कहां कि आपकी मांगों को मैं उच्च अधिकारियों तक पहुंचाने का भरसक प्रयास करूंगा और एक सप्ताह के भीतर आपकी मांगों पर कार्य किया जाएगा 
       एसडीएम अंकुर वर्मा ने सभी पत्रकारों से अपील की कि वह इस अनशन को समाप्त कर दे और जल्द से जल्द नगर की समस्याओं पर कार्रवाई की जाएगी। सुधीर भारद्वाज द्वारा अपने सभी पत्रकार मित्रों से विचार विमर्श करने के बाद निर्णय लिया गया और उप जिलाधिकारी को एक सप्ताह का समय दे दिया गया है।
          अपनी मांगों को लेकर सभी पत्रकारों के द्वारा मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ को सम्बोधित ज्ञापन एसडीएम देवबंद को प्रेषित किया गया। इस अवसर पर 
अध्यक्ष अश्वनी गर्ग ने कहा कि अगर फिर भी शासन प्रशासन और उपसा ने हमारी मांगे न मानी तो अनशन आमरण अनशन में बदल जायेगा ।
ज्ञापन मे मुख्य रूप से टोल प्लाजा पर देवबन्द वासियों की हो रही लूट को मुख्य रूप से उठाया गया है। इसके साथ साथ नगर को अतिक्रमण मुक्त ,ई रिक्शाओं के रूट तय ,मेला मैदान स्थित शहीद स्मारक से गंदगी हटाने, मेला गेट से अवैध टैक्सी स्टैंड, फ्लाईओवर की लाईट और भूमिया खेड़ा और जीतगिरी मंदिर के सामने से सड़क को सीधी करने सहित अन्य कई मांगों को लेकर ज्ञापन दिया।
     ‌‌इस दौरान उप जिलाधिकारी कार्यालय पर सिटी प्रेस क्लब के सभी पत्रकार और सभ्य नागरिक इकट्ठा हुए। और सुधीर भारद्वाज का समर्थन किया।इस अवसर पर बडी संख्या मे पत्रकार और नागरिक उपस्थित थे।
     ‌धरने का ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के अध्यक्ष बलबीर सैनी वे मंदीप शर्मा ने भी समर्थन किया।
इनके अलावा उत्तर प्रदेश जनकल्याण मंच के अध्यक्ष चौधरी ओमपाल सिंह,डॉ भानु प्रताप सिंह ने भी समर्थन किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad