Type Here to Get Search Results !

दिल्ली चिढ़ाने से परेशान लड़के ने लड़की पर किया चाकू से ताबड़तोड़ कई हमले

0

 गिरफ्तार युवक की पहचान क्रिश्चियन कॉलोनी अमन (38) के रूप में हुई है वह एमबीए करने के बाद बेरोजगार है 


दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में आस पास के लोगों के चिढ़ाने से परेशान एक युवक ने युवती पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। आस पास के लोगों ने बीच बचाव कर युवती को बचाया और हमला करने वाले युवक को पकड़ने की कोशिश की लेकिन आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने युवती को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस का कहना है कि पीड़िता को गंभीर चोट नहीं है। पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना के कुछ ही घंटे बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।
गिरफ्तार युवक की पहचान क्रिश्चियन कॉलोनी अमन (38) के रूप में हुई है। वह एमबीए करने के बाद बेरोजगार है और अकेला रहता है। पूछताछ में उसने दावा किया कि उसके आस पास रहने वाले लड़के उसे अकसर दुबला पतला, पागल, सूखा जैसी बात कहकर चिढ़ाते थे। चिढ़ाने के दौरान लड़कों के समूह में लड़कियां भी होती थीं जो इन बातों पर हंसती थीं। जिससे वह काफी तनाव में था। इसलिए लड़की को अकेला देखकर उस पर चाकू से हमला कर दिया।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना 22 मार्च की है। पुलिस को शुक्रवार दोपहर सूचना मिली कि हड़सन लाइन इलाके में एक युवक ने युवती पर चाकू से हमला कर दिया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को पास के अस्पताल में लेकर गई। गनीमत रही कि लड़की को ज्यादा चोट नहीं लगी थी। 
पीड़िता ने बताया कि वह मुखर्जी नगर इलाके में ही कोचिंग से पढ़ाई कर रही है। घटना के समय वह बाजार जा रही थी, इसी दौरान एक युवक ने उसपर पीछे से चाकू से हमला कर दिया। आस पास के लोगों ने उसे बचाया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने आस पास के सीसीटीवी कैमरे को खंगालने के बाद आरोपी की पहचान कर ली और घटना के कुछ देर बाद ही आरोपी को इलाके से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चाकू बरामद कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वीडियो हुआ वायरल
मुखर्जी नगर इलाके में युवती पर चाकू से हमला करने का वीडियो रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि एक युवती बाजार की ओर जा रही है। इसी दौरान एक युवक उसके पीछे से दौड़ता हुआ आया और उससे बिना कोई बात किए उस पर चाकू से हमला कर दिया। हमला होते ही युवती नीचे गिर गई। उसके बाद आरोपी उसपर चार बार हमला कर वहां से भागने लगा। इसी बीच आस पास लोग युवती के पास पहुंचे। अचानक भाग रहा युवक फिर से युवती के पास पहुंचा और उसपर चाकू से हमला कर दिया। इसी बीच एक युवक ने उसे पीछे से पकड़ने की कोशिश की लेकिन आरोपी उन्हें चाकू दिखाकर वहां से भाग गया। लोगों ने तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी।
अवसाद में है आरोपी युवक : पुलिस
मामले की जांच के बाद पुलिस अधिकारी का कहना है कि युवती पर हमला करने वाला युवक अवसाद में है। एमबीए की पढ़ाई करने के बाद आरोपी बेरोजगार है। वह क्रिश्चियन कॉलोनी में अकेला रहता है। उसके माता-पिता का देहांत हो चुका है। आरोपी शादीशुदा है लेकिन अनबन की वजह से उसकी पत्नी उससे अलग रहती है। उसकी बहन और जीजा उसके खाने पीने के पैसे देते हैं। नौकरी नहीं मिलने की वजह से वह अवसाद में है। ऐसे में आस पास रहने वालों लड़कों के चिढ़ाने पर वह काफी तनाव में था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad