Type Here to Get Search Results !

मिर्जापुर में दौ मौत, सीढ़ी से गिरकर वृद्धा की गई जान, सड़क हादसे में युवक ने तोड़ा दम

0

 दोनों हादसों के बाद परिजनों में कोहराम मच गया


मिर्जापुर के जमालपुर बाजार में शनिवार की शाम सीढ़ी चढ़ते समय असंतुलित होकर गिर जाने से सोनभद्र के मधुपुर निवासी रीता मौर्या (60) पत्नी रामदुलारे की मौत हो गई। वृद्धा की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। मृतका के पति स्थानीय बाजार में पिछले कई वर्षों से रहकर डिस्पेंसरी का संचालन करते हैं।शनिवार की शाम करीब छह बजे रीता बाजार से लौट कर छत की सीढ़ी चढ़ते समय असंतुलित होकर नीचे गिरकर घायल हो गईं। मौत की सूचना पर मृतका के पुत्र दर्शन व लालू का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। पुलिस को सूचना दिये बिना उसका शव लेकर परिजन मधुपुर सोनभद्र के लिए निकल गये।


सड़क हादसे में अज्ञात युवक की मौत 
अहरौरा थाना क्षेत्र के वाराणसी सोनभद्र हाईवे पर छातो पुल के पास सड़क हादसे में घायल अज्ञात युवक की ट्रामा सेंटर में रात को उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस मृतक के शिनाख्त में जुटी है। 

थानाध्यक्ष अहरौरा बृजेश सिंह ने बताया कि अहरौरा क्षेत्रान्तर्गत वाराणसी-सोनभद्र हाईवे पर ग्राम छातो पुल के पास 25 वर्षीय एक अज्ञात युवक किसी अज्ञात वाहन से टक्कर लगने से घायलावस्था में अचेत पड़ा था । सूचना पर थाना अहरौरा पुलिस मौके पर पहुंचकर युवक को इलाज के लिये सीएचसी अहरौरा भिजवाया गया । जहां से चिकित्सकों द्वारा बेहतर इलाज के लिये ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया गया। जहां उसकी मौत हो गई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad