Type Here to Get Search Results !

लोकसभा चुनाव के बहिष्कार का एलान, ग्रामीणों ने गांव में लगाया बैनर, ये हैं बड़ी मांगें

0

 सहारनपुर के एक गांव के ग्रामीणों ने लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करने का एलान कर दिया है। ग्रामीणों ने गांव में बहिष्कार का बैनर लगा दिया है।


सहारनपुर जनपद में तीतरों क्षेत्र के एक गांव में विकास कार्य न कराने से नाराज ग्रामीणों ने लोकसभा चुनाव के बहिष्कार का बैनर गांव में लगा दिया है। बैनर पर लिखा है कि गांव में किसी भी दल का प्रत्याशी या नेता वोट मांगने ना आए।

तीतरों के ग्राम कोलाखेड़ी के मजरे में करीब 200 मतदाता हैं। यहां के निवासी बनारसी, देशराज, संदीप, राहुल, सियाराम, इंद्र, सोनू, प्रताप आदि का आरोप है कि क्षेत्र के सांसद, विधायक, ब्लॉक प्रमुख और जिला पंचायत सदस्य आदि ने उनके मजरे की पिछले कई वर्षों से कोई सुध नहीं ली है। जबकि वह लोग बदहाली का जीवन जी रहे है। बिजली, पेयजल, सड़क, सफाई आदि समस्याओं से जूझ रहे हैं।

ग्रामीणों का कहना है जनप्रतिनिधियों से शिकायत के बाद भी उनकी समस्याओं का निराकरण नहीं हुआ है। उन्हें रातें भी अंधेरे में काटनी पड़ती हैं, क्योंकि गांव को होने वाली आपूर्ति की विद्युत लाइन उनके खेतों को आपूर्ति करने वाली लाइन से जुड़ी हैं। इस लाइन में रात को आपूर्ति नहीं आती है। 

ग्रामीणों का कहना है कि जब उनके गांव में विकास कार्यों को दरकिनार किया जा रहा है तो वे भी लोकसभा चुनाव में मतदान नहीं करेंगे। उन्होंने चुनाव बहिष्कार का बैनर भी गांव में लगा दिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad