Type Here to Get Search Results !

देवर ने भाभी को तलवार से उतारा मौत के घाट

0

 


     हत्या के बाद भागने के बजाय लहराने लगा हथियार जानिए पूरा मामला




उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जिले के बीजपुर थाना क्षेत्र के झीलों के टोला परबतवा में गुरुवार की अल सुबह देवर ने तलवार से वार कर भाभी की हत्या कर दी। वारदात के बाद घंटे भर तलवार लहरा कर ग्रामीणों व पीआरवी 112 को डराता रहा। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह बातो में उसे उलझाकर पीछे से उसे दबोच लिया। घटना को लेकर गांव में सनसनी फैल गई।
यह है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार दस्मतिया (36) पत्नी स्व. धनराज सिंह गोड़ निवासी झीलों ग्राम पंचायत के टोला परबतवा को उसके देवर भवन सिंह ने तलवार से ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया। भवन सिंह विगत दिनों से बहकी- बहकी बातें कर अपने ऊपर शंकर भोलेनाथ सवार होने की बात करता था। वह जंगल में कुछ पत्थर रखकर उसकी पूजा कर अपने अंदर देवता आने की बात ग्रामीणों को बता रहा था। भवन खुद को शक्तिशाली समझ बैठा था।
मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक मय फोर्स पहुंचे और सूझबूझ से हत्यारे को पकड़कर आलाकत्ल में इस्तेमाल तलवार बरामद कर लिया। साथ ही महिला को लेकर स्थानीय धवंतरि चिकित्सालय रिहंद नगर ले गए, जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के दौरान मृत घोषित कर दिया। शव को कब्जे में लेकर पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुट गई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad