Type Here to Get Search Results !

महीला की हत्या कर शव गंगा में फेंका, घर में मिले कुछ अजीब निशान

0

 


फर्श पर पड़ा था खून, पढ़ें पूरा मामला





फतेहपुर जिले में खागा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली विवाहिता संध्या देवी (22) पत्नी सारजन की मंगलवार की रात ससुरालियों ने हत्या कर दी। इसके बाद रात में उसका शव साइकिल से ले जाकर गंगा नदी में डाल दिया। बुधवार की शाम मायके पक्ष को बताया गया कि संध्या किसी व्यक्ति के साथ चली गई है और लापता है।
मायके पक्ष जब गांव पहुंचा, तो ससुराली घर से गायब थे। सूचना पर पुलिस गांव पहुंची और घर का ताला खोलकर अंदर गई, तो अंदर फर्श पर मारपीट व जमीन पर खून मिला। फिलहाल पुलिस ने विवाहिता की जेठानी को हिरासत में लिया है। जेठानी ने ससुरालियों द्वारा हत्या कर शव को नदी में फेंके जाने की बात कबूल की है।
पुलिस अभी तक शव को बरामद नहीं कर सकी है और न ही पति, सास और ससुर कोई भी पकड़ में आया है। गाजीपुर थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव निवासी वीरेंद्र ने अपनी पुत्री संध्या की शादी करीब पांच साल पहले खागा कोतवाली के कल्लनपुर मजरे सलेमपुर गोली गांव निवासी सारजन पुत्र मनोज से की थी।
घर में ताला बंद करके गायब थे ससुराली
मनोज बिहार में ईंट भट्ठे पर मजदूरी करता है और इस समय गांव आया हुआ था। बताया जा रहा है कि बुधवार की शाम को मनोज के परिवार ने वीरेंद्र के परिवार को फोन करके बताया कि संध्या घर से लापता हो गई है। जानकारी मिलने पर मायके पक्ष के लोग जब कल्लनपुर पहुंचे, तो ससुराली घर में ताला बंद करके गायब थे।
पुलिस ने संध्या की जेठानी को हिरासत में लिया
मायके पक्ष के अनुसार पुलिस को बुलाकर घर का ताला खुलावाया गया,तो घर के अंदर लड़ाई-झगड़े और फर्श पर थोड़ा खून भी मिला। शंका होने पर पुलिस ने संध्या की जेठानी जो गांव से गायब थी। उसे असोथर थाना क्षेत्र से हिरासत में लिया और कोतवाली लेकर आ गई। यहां पुलिस ने उससे पूछताछ की।
पति, सास, ससुर व अन्य परिजनों की तलाश जारी
उसने बताया कि संध्या की हत्या मंगलवार की रात ससुरालियों ने कर शव को गंगा नदी में फेंक दिया है। फिलहाल पुलिस शव को कहां फेंका गया है। इसकी तस्दीक करने के लिए पति, सास, ससुर व अन्य परिजनों को खोज रही है, जो नहीं मिले हैं। संध्या के दादा राजेंद्र द्वारा खागा कोतवाली में घटना की सूचना दी गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad