Type Here to Get Search Results !

सहारनपुर में भीषण सड़क हादसा शादी से लौट रही कार पेड़ से टकराई

0

 आठ साल के बच्चे समेत चार की मौत



सहारनपुर जनपद के छुटमलपुर में आज दोपहर वलीमे की दावत खाकर लौट रहे लोगों की कार अनियंत्रित होकर फतेहपुर कलसिया मार्ग पर सड़क किनारे खड़े पेड़ से टकरा गई। हादसे में आठ साल के बच्चे सहित चार लोगों की मौत पर ही मौत हो गई, जबकि किशोरी(16) सहित दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को फतेहपुर सीएचसी से जिला अस्पताल भेजा गया है। चार मौतों से शादी की खुशियां मातम में बदल गई हैं।हरिद्वार जिले के बुग्गावाला थाने के गांव अमानतगढ निवासी बिलाल पुत्र अफजाल की बहन की शादी रविवार को कोतवाली देहात के गांव महेश्वरी में हुई थी। सोमवार को वलीमे की दावत में बिलाल अपने रिश्तेदारों के साथ गया हुआ था।
बताया गया कि वहां से वापस लौटते वक्त उनकी कार बेकाबू होकर फतेहपुर कलसिया मार्ग पर गांव मांडुवाला के पास सड़क किनारे खड़े पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की कार के परखच्चे उड़ गए।

हादसे में नईम (25) पुत्र जमशेद निवासी गढमीरपुर हरिद्वार उसका बेटा आशु (8), अरहान (18) पुत्र जीशान निवासी अमानतगढ तथा आरिफ (35) पुत्र जहूर हसन निवासी गांव ताल्हापुर थाना बिहारीगढ़ की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बिलाल और आलिया(16) पुत्री आरिफ निवासी अमानतगढ़ गंभीर रुप से घायल हो गए।

घायलों को पुलिस ने फतेहपुर सीएचसी भर्ती कराया। जहां से गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad