Type Here to Get Search Results !

गोरखपुर बीजेपी सांसद रवि किशन मुश्किल में एक महिला ने लगाया गंभीर आरोप

0

 महिला का ने प्रेस कांफ्रेंस कर ये कहा की रवि किशन ने 25 साल पहले शादी की थी मेरी एक बेटी है 


अभिनेता और गोरखपुर के सांसद रवि किशन शुक्ला मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं. मुंबई की एक महिला ने लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस कर सांसद पर गंभीर आरोप लगाया है. इसके साथ ही महिला ने कई तस्वीरें भी बेटी और उसके साथ की दिखाई हैं. महिला ने शादी करने के अलावा भी कई आरोप लगाते हुए कहा है कि वह कोर्ट जाएगी. वहीं, सांसद रवि किशन की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है.
1996 में दोस्तों के सामने की थी शादीःमुंबई की रहने वाली अपर्णा ठाकुर ने सोमवार को लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान दावा है कि रवि किशन उनके पति है. अपर्णा ने बताया कि 1995 में मुम्बई में वह पत्रकारिता कर रहती थी. वह एक इवेंट में गई थी, जहां उसकी मुलाकात रवि किशन से हुई थी. तभी से दोनों साथ में थे. 1996 में परिवार और दोस्तों के सामने मंगलसूत्र और सिंदूर लगाकर रवि किशन ने शादी की थी. यह शादी मुंबई में ही हुई थी. महिला का दावा है कि रवि किशन और उसकी एक बेटी भी है. अब जल्द ही कोर्ट में हक पाने के लिए जाएंगी और बेटी को उसका हक दिलाएंगी.
बेटी के हक के लिए खटखटाएगी कोर्ट का दरवाजाःअपर्णा ने कहा कि पिछले 25 साल से रवि किशन ने कभी बेटी को हक देने की बात नहीं की. हमेशा छुपा कर रखा. किसी के सामने इस बात को नहीं आने दिया. हमेशा कहते थे कि बेटी के लिए कुछ करना है लेकिन कभी किया नहीं. पिछले एक साल से बातचीत करना भी बंद कर दिया. इसके बाद अब मुझे लीगल एक्शन लेना पड़ रहा है. सिर्फ अपनी बेटी की हक की लड़ाई में लडूंगी. बेटी अब बड़ी हो गई है. स्कूल में भी बेटी के पिता का नाम नहीं लिखा गया, सिर्फ रवि किशन की जिद के आगे. क्योंकि, वह नहीं चाहते थे कि यह बात अन्य लोगों को पता चलें.
कभी पिता का प्यार नहीं मिला, मदद भी कभी नहीं कीःवहीं, महिला के साथ आई बेटी ने ने कहा कि 'मुझे कभी पिता का प्यार नहीं मिला. वह घर आते थे. उनसे मुलाकात होती थी, लेकिन वह चले जाते थे. ज्यादा समय के लिए नहीं रुकते थे. उनसे मेरी कई बार बात हुई लेकिन उन्होंने कभी मेरी मदद नहीं की. पिछली बार मुझे 10 हजार रुपये की जरूरत थी. मैंने उनसे पैसों की मांग की. लेकिन, उन्होंने मुझे पैसे नहीं दिए. इसके अलावा एक बार मैंने उनसे फिल्मों में आने की बात की और एक डायरेक्टर से बात करने के लिए कहा था. खैर, उन्होंने वहां भी मेरी कोई मदद नहीं की थी. मैंने एक फिल्म बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता के साथ की है. जिसमें मैंने उनकी बेटी का किरदार निभाया था. इस फिल्म के लिए भी मुझे ऑडिशन देना पड़ा था. ऑडिशन के बाद मुझे यह फिल्म मिली थी. मेरे पिता ने कभी मेरी कोई मदद नहीं की'.





एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad