Type Here to Get Search Results !

नोएडा: पुलिस पर हिरासत में युवक फांसी लगाकर मारने का लगा आरोप

0

 


प्रभारी सहित पूरी पुलिस चौकी निलंबित





ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख क्षेत्र की चिपियाना पुलिस चौकी की हवालात में अलीगढ़ के एक युवक योगेश कुमार की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि योगेश ने अंगोछे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक को एक लड़की के लापता होने के बाद हिरासत में लिया गया था। घटना के बाद प्रभारी सहित पूरी पुलिस चौकी को निलंबित कर दिया गया है। 
मजिस्ट्रेट की निगरानी में शव का पंचायतनामा भरकर उसको पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना के बाद परिजनों ने पुलिस पर पैसे मांगने के आरोप लगाए और जमकर हंगामा काटा। पुलिस ने परिजनों को भरोसा दिलाया है कि डॉक्टर के पैनल के माध्यम से पोस्टमार्टम कराया जाएगा। घटना में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
अलीगढ़ की तहसील खैर का रहने वाला योगेश कुमार चिपियाना क्षेत्र में डोनाल्ड पार्टी बेकरी वर्कशॉप में नौकरी करता था। उसे पर एक सहकर्मी ने लड़की ले जाने का आरोप लगाया था। जिसकी शिकायत पुलिस में की थी। इसके बाद चिपियाना पुलिस चौकी के द्वारा उसको हिरासत में लिया गया था। गुरुवार सुबह 10 बजे उसकी चौकी की हवालात में मौत हो गई। घटना के बाद का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस योगेश के शव को गाड़ी में डालकर ले जा रही है। वहां पर मौजूद कुछ लोगों की पुलिस से नोकझोक भी हो रही है। डीसीपी सेंट्रल सुनीति ने बताया कि घटना के बाद पुरी पुलिस चौकी को निलंबित कर दिया गया है। फील्ड यूनिट को मौके पर बुलाकर साक्ष्य एकत्रित किए गए हैं। परिजनों को भरोसा दिलाया गया है कि मानव अधिकार आयोग के जो भी निर्देश हैं उन्हीं के अनुपालन में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad