Type Here to Get Search Results !

बिजनौर प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या

0


घटना को अंजाम देने के बाद पैदल ही फरार हो गए दोनों बदमाश




बिजनौर। प्रॉपर्टी डीलर सुशील कुमार अपनी बाइक उठाकर चलने हीं वाले थे कि पीछे से आए बदमाशों ने आवाज देकर रोक लिया। प्रॉपर्टी डीलर कुछ समझ पाते, इसी बीच आरोपियों ने गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी पैदल ही मौका ए वारदात से फरार हो गए। पुलिस इस मामले में रंजिश और लेनदेन समेत अन्य कई पहलुओं पर जांच कर रही है।
प्रॉपर्टी डीलर सुशील कुमार की श्री हॉस्पिटल के पास दुकान हैं, जो कि उन्होंने किराए पर दे रखी हैं। बुधवार की शाम वे अपनी दुकान पर आए थे। दुकान से लौटते हुए पास में ही खड़ी अपनी बाइक पर बैठकर चलने लगे तभी पीछे से आए दो युवकों ने उन्हें आवाज दी और रोक लिया। अचानक तमंचे से गोली चला दी.
वहां से गुजर रहे एक बाइक सवार ने सेंट मैरीज चौराहे पर खड़ी यातायात पुलिस को मामले की जानकारी दी। यातायात पुलिस दौड़कर पहुंची तो प्रॉपर्टी डीलर सुशील कुमार घायल हालत में पड़े हुए थे। उन्हें तुरंत ही अपनी गाड़ी से जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि प्रॉपर्टी डीलर के बेटे का नाम एक साल पहले हुई फायरिंग की घटना में सामने आया था। पुलिस उस पहलू पर भी जांच कर रही है। इसके साथ-साथ प्रॉपर्टी संबंधी लेनदेन के पहलू पर भी जांच की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad

close