Type Here to Get Search Results !

आजमगढ़ .की युवती का गोरखपुर में बलात्कार

0

 निर्वस्त्र हाल में पास के गांव में जाकर मांगी मदद 


आजमगढ़ के जीयनपुर इलाके की रहने वाली 20 वर्षीय युवती बृहस्पतिवार सुबह सात बजे के करीब नाराज होकर घर से निकली।
सहजनवां इलाके में आजमगढ़ की युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। क्षेत्र के रानूखोर गांव आमी नदी के किनारे आजमगढ़ जिले की युवती जो घर से नाराज होकर निकली थी, उसकी मदद के बहाने युवक ने घटना को अंजाम दिया। शुक्रवार की सुबह करीब चार बजे गांव में जाकर युवती ने घटना की जानकारी दी। 
इसके बाद पुलिस और परिजनों को जानकारी दी गई। युवती के चेहरे व शरीर पर चोट लगने के कारण इलाज के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस ने पिता की तहरीर के आधार पर अज्ञात पर दुष्कर्म का केस दर्ज कर आरोपी की पहचान करने में जुटी है।
 परिजन उसकी खोजबीन कर रहे थे कि इसी बीच एक युवक रास्ते में मिला। उसने घर पहुंचाने के लिए कहा, फिर बस में बैठाकर गोरखपुर रोड पर लाया। रात में युवक ने कुछ नशीला पदार्थ खिला दिया। उसके बाद एक युवक नदी के किनारे जंगल में ले जाकर दुष्कर्म किया।गांव में जाकर दरवाजा पीटने लगी युवती
भोर में युवती गांव में पहुंची। वहां घरों का दरवाजा पीटने लगी। जब घर से बाहर निकले लोग तब युवती निर्वस्त्र थी। उसके चेहरे व शरीर पर खरोच के निशान थे। लोगों ने युवती को कपड़े दिए। ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस व युवती द्वारा बताए गये परिजनों के नंबर पर सूचना दी।
सूचना पर पहुंची पुलिस युवती को थाने ले जाकर उपचार के लिए भेज दिया। सूचना पर पिता भी थाने पहुंच गए। घटना की सूचना पर एसपी नार्थ जितेन्द्र श्रीवास्तव, सीओ गीडा अनुराग सिंह, एसओ मदन मोहन मिश्र घटना स्थल का निरीक्षण कर जानकारी ली। सीओ गीडा अनुराग सिंह ने कहा कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगी है।






एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad