Type Here to Get Search Results !

गाजियाबाद में खौफनाक वारदात एसी मैकेनिक की गला रेत कर निर्मम हत्या

0

 


उसके दोस्तो पर लगा हत्या करने का गंभीर आरोप





गाजियाबाद के खोड़ा स्थित सरस्वती विहार कॉलोनी में सोमवार रात को अज्ञात लोगों ने एसी मैकेनिक जसवीर (35) की गला रेत कर हत्या कर दी। मृतक का शव मंगलवार सुबह घर के अंदर कमरे में मिला। परिजनों ने दोस्तों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिसमें सामने आ रहा है कि वारदात से पहले इनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। 
खोड़ा कॉलोनी के सरस्वती विहार कॉलोनी में जसवीर परिवार के साथ रहता था। वह एक मैकेनिक का काम करता था। जसवीर की बहन ने बताया कि उनका भाई घर के अंदर अकेला रहता था। सोमवार रात करीब 11:00 बजे घर से कुछ दूरी पर आसपास रहने वाले लड़कों के साथ उनके भाई का किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। झगड़े के बाद कुछ लोग उसके भाई जसवीर को घर ले आए। 
इसके बाद आरोपी फिर से जसवीर के घर पहुंचे। यहां उन्होंने खाना पीना किया। इसके बाद आरोपी चले गए। बहन का आरोप है कि देर रात आरोपी फिर आए और उनके भाई की गला रेत कर हत्या कर दी। मंगलवार सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। फॉरेंसिक टीम ने सबूत एकत्रित किए। परिजनों ने जिन लोगों पर आरोप लगाए हैं, वह फरार हैं। पुलिस उनकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad