Type Here to Get Search Results !

आजमगढ़ बेटे की घर से बारात निकलने से पहले उठी पिता की अर्थी

0

 गांव के पास की नहर में शव मिलने से घर में मचा कोहराम


आजमगढ़ जिले के अहरौला थाना क्षेत्र के गौरी गांव से गुजरी नहर में बुधवार की सुबह ग्रामीणों ने एक व्यक्ति का शव देखा। सूचना पर अहरौला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नहर से निकलवाया। कुछ ही देर में मृतक की पहचान हो गई। इसके बाद परिजनों को सूचना देने के साथ ही शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। 
यह है पूरा मामला
गौरी गांव के लोग बुधवार की सुबह टहलने के लिए गांव से गुजरी नहर की तरफ गए। ग्रामीणों ने नहर में एक शव उतराता हुआ देखा। घटना की सूचना पुलिस को दी गई तो अहरौला थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके बाद शव को नहर से बाहर निकलवाया गया। मृतक की पहचान अतरौलिया थाना क्षेत्र के ऐदिलपुर गांव निवासी हरिराम (55) के रूप में की गई।
हरिराज मजदूर था और मंगलवार को भी वह मजदूरी करने के लिए गया था। देर शाम तक वह घर नहीं लौटा तो परिजन उसकी तलाश में जुट गए। बुधवार की सुबह गौरी गांव में शव मिलने की जानकारी मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे तो मृतक की पहचान हुई। घटना कैसे हुई यह किसी को ज्ञात नहीं हो सका है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक तीन पुत्रों का पिता था। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है। 
बेटे की शादी से पहले उठी पिता की अर्थी
मृतक के तीन पुत्रों में सबसे बड़े पुत्र की शादी पहले ही हो चुकी है। मृतक अपने दूसरे पुत्र की भी शादी तय किया था। सात जून को बेटे की बरात जानी थी। बेटे के शादी पहले ही हरिराम की अर्थी उठ गई। जिसे लेकर परिजनों में कोहराम मच गया है। मृतक हरिराम मजदूरी करके परिवार का भरण-पोषण करता था।





एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad