Type Here to Get Search Results !

अमरोहा में बड़ा दर्दनाक हादसा, हाईवे पर खड़े डंपर में घुसी रोडवेज,

0

 


बस के उड़े परखच्चे.. सात यात्री की हालत नाजुक 





अमरोहा जिले के डिडौली इलाके में तेज रफ्तार रोडवेज बस डंपर में टकरा गई। हादसे में बस के परखच्चे उड़ गए। आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचे घायल यात्रियों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। डिडौली में नेशनल हाईवे पर किनारे खड़े डंपर में पीछे से तेज रफ्तार लोनी डिपो की रोडवेज बस घुस गई। हादसे में सात यात्री घायल हो गए। टक्कर लगते ही रोडवेज के परखच्चे उड़ गए। सवारियों में चीखपुकार मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे में सात लोग घायल हुए हैं। प्राथमिक उपचार के बाद सभी लोग गंतव्य के लिए रवाना हो गए। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है। हादसा डिडौली कोतवाली क्षेत्र में नेशनल हाईवे स्थित चौधरपुर में पैरामाउंट फैक्टरी के सामने शनिवार की तड़के करीब साढ़े चार बजे हुआ। लोनी डिपो की रोडवेज बस सिधौली सीतापुर से दिल्ली जा रही थी।
बस को चालक संदीप कुमार चला रहा था। जैसे ही बस डिडौली कोतवाली क्षेत्र में नेशनल हाईवे स्थित चौधरपुर पैरामाउंट फैक्टरी के सामने पहुंची, तभी हाईवे पर साइड से खड़े डंपर में पीछे से घुस गई। इस दौरान डंपर का चालक व क्लीनर कोई मौके पर नहीं था। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि रोडवेज बस के परखच्चे उड़ गए। पूरी बस क्षतिग्रस्त हो गई। बस में करीब 25 यात्री सवार थे। टक्कर लगते ही यात्रियों में चीखपुकार मच गई। हादसे के बाद हाईवे पर अन्य वाहनों के पहिए थम गए। हर कोई राहगीर मौके पर दौड़ पड़ा। सूचना मिलते ही डिडौली पुलिस मौके पर पहुंच गई और रोडवेज बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला।
जिसके बाद एंबुलेंस के जरिए घायल चालक संदीप कुमार, शाहजहांपुर निवासी परिचालक अमरपाल, आजमगढ़ निवासी अभिमन्यु, हरदोई निवासी प्रभात सिंह, सीतापुर निवासी मोहम्मद आमिर, लखीमपुर खीरी निवासी मोहम्मद मेराज, सीतापुर निवासी अंकित को पकवाड़ा स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
अन्य यात्रियों को दूसरे वाहनों में बैठाकर गंतव्य के लिए भेजा गया। सीओ सिटी अरुण कुमार ने बताया कि हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि रोडवेज बस तेज रफ्तार में चल रही थी। चालक को नींद की झपकी आने के कारण हादसा होने की बात सामने आई है।
हाईवे पर खड़ा डंपर मुरादाबाद नंबर है। डंपर के मालिक और चालक का पता लगाया जा रहा है। डंपर हाईवे पर क्यों खड़ा किया गया, इसकी भी जांच की जा रही है। मामले में तहरीर के आधार पर दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad