Type Here to Get Search Results !

अब्दुल्ला ने नीट परीक्षा में 675 अंक हासिल किए।

0

 

पिता मुहम्मद अंज़र अलीगढ़ में एसपी कार्यालय में उर्दू अनुवादक के पद पर कार्यरत हैं


आजमगढ़ फूलपुर तहसील क्षेत्र के हाजीपुर कुदरत निवासी सामाजिक कार्यकर्ता स्वर्गीय अब्दुल क़य्यूम के पोते और मास्टर मुहम्मद असद के भतीजे अब्दुल्ला अंज़र ने प्रतिस्पर्धी की नीट परीक्षा में 720/ में से 675 अंक प्राप्त कर न केवल अपने माता-पिता का बल्कि गांव और क्षेत्र ज़िला का नाम भी रोशन हुआ
 अब्दुल्ला पुत्र मोहम्मद अंज़र ने अपनी प्राथमिक शिक्षा अब्दुल्ला नर्सरी स्कूल अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय अलीगढ़ से प्राप्त की और 2020 में सिटी स्कूल अलीगढ़ से 91% अंकों के साथ हाईस्कूल की परिक्षा में उत्तीर्ण हुए। 2022 में सैयद हामिद सीनियर सेकेंडरी स्कूल अलीगढ़ से 93% अंकों के साथ 12वीं कक्षा पास की। अपनी कड़ी मेहनत और अथक प्रयासों से 2024की नीट परीक्षा में 720 में से 685 अंक प्राप्त कर एमबीबीएस की सूची में अपना स्थान बनाया। 
 उनके पिता मुहम्मद अंज़र अलीगढ़ में एसपी कार्यालय में उर्दू अनुवादक के पद पर कार्यरत हैं। चाचा मास्टर मुहम्मद असद खान, मुहम्मद अरशद, मुहम्मद अज़फर आदि ने उन्हें भविष्य में भी आगे बढ़ने के लिए आशीर्वाद दिया। मास्टर असद ने बताया हमारा भतीजा बचपन से ही पढ़ाई में बहुत अच्छा रहा है इस लिए परिक्षा के बाद ही हमने पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी कि हमारा भतीजा इंशाअल्लाह इस वर्ष नीट क्वालीफाई करेगा भतीजी भी तैयारी कर रही इस वर्ष किन्हीं कारणों से रह गई लेकिन अगली साल मालिक ने चाहा तो वह भी अच्छे नम्बरों से क्वालीफाई करेगी।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad