Type Here to Get Search Results !

शाहजहांपुर में चलती ट्रेन से जल्दबाजी में उतरने में गिरी महिला कांस्टेबल की हुई मौत

0


रोजा स्टेशन पर हुई दर्दनाक घटना



शाहजहांपुर के रोजा रेलवे स्टेशन पर शनिवार रात को दर्दनाक हादसा हो गया। यहां चलती ट्रेन से उतरने का प्रयास कर रहीं महिला कांस्टेबल गिरकर प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच आ गईं। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मूलरूप से कानपुर की तहसील बिल्हौर के गांव बकोठी की रहने वालीं महिला आरक्षी किरन कटियार 23 जनवरी 2024 से चौक कोतवाली में तैनात थीं। वह शनिवार को विसरा का नमूना जांच के लिए लेकर मुरादाबाद गईं थीं।
रोजा स्टेशन पर हुई घटना
कागज में कमी होने के कारण विसरा की जांच नहीं हो सकी। वापसी में वह मुरादाबाद से अमृतसर-बनमंखी एक्सप्रेस में बैठ गईं। ट्रेन का शाहजहांपुर में स्टॉपेज नहीं है। रात करीब साढ़े आठ बजे ट्रेन रोजा स्टेशन में धीमी हुई तो उन्होंने नीचे उतरने का प्रयास किया।किरन लड़खड़ाकर नीचे गिरीं और ट्रेन व प्लेटफार्म-2 के बीच में आ गईं। उन्हें राजकीय मेडिकल कॉलेज लाया गया जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया गया। मेडिकल कॉलेज की कर्मचारी और किरन की रिश्तेदार रीना कटियार ने उनकी शिनाख्त की।
मेडिकल कॉलेज पहुंचे पुलिस अफसर 
सूचना पर एसपी अशोक कुमार मीणा, एसपी सिटी संजय कुमार और सीओ सिटी सौम्या पांडेय मेडिकल कॉलेज आ गए। उनके परिचित कई पुलिसकर्मी भी पहुंच गए। किरन की ससुराल कन्नौज के इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव कचाटी में है।
महिला कांस्टेबल के पति शिवपटेल रामपुर में पोस्ट आफिस में कार्यरत हैं। सूचना मिलने पर वह राजकीय मेडिकल कॉलेज पहुंच गए। एसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि रात में ही शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad