Type Here to Get Search Results !

कौशांबीमैं अतीक को ठीक करके आया हूं

0

 थानाध्यक्ष धीरेंद्र सिंह ने विहिप नेता को धमकाया

पश्चिम शरीरा थाने में रविवार को विहिप-बजरंग कार्यकर्ताओं और थानाध्यक्ष के बीच तीखी नोकझोंक हो गई। इस मामले में वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उग्र प्रदर्शन कर रहे विहिप कार्यकर्ताओं से थानाध्यक्ष धीरेंद्र सिंह ने कहा कि अतीक अहमद को ठीक करके आया हूं तू क्या चीज हो। 
एक मकान का दरवाजा मंदिर की तरफ खुलने पर भड़के विहिप और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पश्चिम शरीरा थाने का घेराव कर लिया। बड़ी संख्या में कार्यकर्ता थाने पहुंचे और थानाध्यक्ष पर कार्रवाई का दबाव बनाने लगे। इसको लेकर एसओ और कार्यकर्ताओं में जमकर नोकझोंक हुई। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें थानाध्यक्ष धीरेंद्र सिंह यह कहते हुए सुने जा रहे हैं कि अतीक को ठीक करके आया हूं, तुम क्या चीज हो। इसके बाद भी दोनों तरफ से झड़प होती रही और विहिप के लोग थाने में ही धरने पर बैठ गए। बाद में पहुंचे सीओ ने किसी तरह से समझा बुझाकर मामला शांत किया। विहिप कार्यकर्ताओं का थाने में करीब पांच घंटे तक प्रदर्शन चला।
बता दें कि धीरेंद्र सिंह पहले प्रयागराज में ही तैनात थे. कुच समय पहले ही उनका स्थानांतरण कौशाम्बी जिले में हुआ है। वह विहिप कार्यकर्ताओं को दबाव में लेने के लिए जिस तरह की बात कह रहे हैं वह सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad