Type Here to Get Search Results !

हरियाणा में डीएसपी की डंपर से कुचलकर हत्या, क्या बता रहे हैं गाँव के लोग-

0

रात के 11 बजे किसी भी दूसरे गांव की तरह हरियाणा के नूह ज़िले के पचगांव की सड़कें भी सुनसान हो जाया करती हैं. लेकिन मंगलवार को हालात कुछ अलग थे.



सड़क पर खड़े लोगों को देखकर लग रहा था जैसे रात हुई नहीं है. हर कोई अपने-अपने तरीक़े से उस घटना का ज़िक्र और उस पर चर्चा कर रहा था, जो मंगलवार की दोपहर घटी.  पुलिस के अनुसार गुरुग्राम से सटे नूह ज़िले के तावडू थाना क्षेत्र के गांव पचगांव में तावडू के डिप्टी सुपरिंटेन्डेंट ऑफ़ पुलिस सुरेंद्र सिंह बिश्नोई पर डंपर चढ़ाकर उनकी हत्या कर दी गई. सुरेंद्र सिंह डंपर ड्राइवर के दस्तावेज़ों की जांच कर रहे थे. पुलिस ने इस मामले में एक अभियुक्त को गिरफ़्तार भी किया है पुलिस अधिकारी की हत्या के बाद से पूरे इलाक़े में तनाव का माहौल है. पुलिस अलर्ट पर है. पुलिस के कई आला अधिकारी गांव का दौरा कर चुके हैं और देर रात भी पुलिस की गाड़ियां गांव में आती-जाती दिखाई दीं.

इस बीच राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई के आदेश जारी किए हैं.


वहीं इस घटना के बाद से गांव वालों में डर है.

अमूमन सूरज ढलने के साथ जिस गांव में सन्नाटा हो जाता करता है, वहां मंगलवार की रात सड़कों पर खड़े लोगों की बातों में उनकी चिंता साफ़ झलक रही थी. इलाके में तनाव इस कदर है कि कोई भी कैमरे पर आकर बात करने को तैयार नहीं.



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad