Type Here to Get Search Results !

'सरकार BBC के पीछे पड़ी': बीबीसी पर आयकर सर्वे के बीच कांग्रेस ने किया अदाणी का जिक्र, महुआ मोइत्रा ने घेरा

0

 कांग्रेस से लेकर टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा तक, बड़े नेताओं ने आयकर विभाग की छापेमारी को लेकर सोशल मीडिया के जरिए सरकार पर निशाना साधा है। 

आयकर विभाग ने मंगलवार को बीबीसी के दिल्ली-मुंबई स्थित दफ्तरों पर सर्वे किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और 2002 के गुजरात दंगों को लेकर डॉक्यूमेंट्री बनाने के बाद इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की तरफ से हुई इस कार्रवाई को लेकर विपक्षी दलों ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस से लेकर टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा तक, बड़े नेताओं ने आयकर विभाग की इस कार्रवाई को लेकर सोशल मीडिया के जरिए सरकार पर तंज कसा। 
क्या बोले विपक्षी दल?
कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने इस मामले पर कहा, "यहां हम अडानी के मामले में जेपीसी की मांग कर रहे हैं और वहां सरकार बीबीसी के पीछे पड़ी हुई है।" उन्होंने आगे लिखा, "विनाशकाले विपरीत बुद्धि।" 

तृणमूल कांग्रेस नेता महुआ मोइत्रा ने ट्विटर के जरिए सरकार पर तंज कसा। उन्होंने कहा, "बीबीसी के दिल्ली दफ्तर पर छापेमारी की खबर मिली है। क्या सच में? इसकी तो उम्मीद ही नहीं थी...इस बीच अदाणी की फरसान सेवा (अदाणी को गुजराती व्यंजन मिलेंगे) होगी, जब वे सेबी प्रमुख से बातचीत के लिए पहुंचेंगे।"

दूसरी तरफ पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, "बीबीसी के दफ्तर पर छापेमारी की वजह साफ है। भारत सरकार सच बोलने वालों के पीछे पड़ी है। फिर चाहे वह नेता हों, मीडिया हो या कार्यकर्ता हो या कोई और है।"
गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जिग्नेश मेवाणी ने भी अपने ट्वीट में अदाणी का जिक्र किया। उन्होंने तंजपूर्ण अंदाज में कहा, "अदाणी के दिल्ली स्थित दफ्तर पर आयकर विभाग का सर्वे चल रहा है। सभी कर्मचारियों के फोन जब्त हो गए हैं। माफ कीजिएगा बीबीसी के दफ्तर पर।"

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad