Type Here to Get Search Results !

सिविल जज बनीं गुलअफशां चौधरी के देवबंद आगमन पर रोहना टोल प्लाजा पर पहुंची लोगों की भिड ने किया भव्य स्वागत

0

 देवबंद: सिविल जज जूनियर डिवीजन बनीं देवबंद की बेटी गुलअफशां


आज लगभग 5:00 बजे देवबंद पहुंची जज गुल्स गुल आशा का टोल प्लाजा पर भव्य स्वागत किया गया नगर का हर व्यक्ति नगर की बेटी को सर आंखों पर बैठ कर देवबंद लाना चाह रहा था मानो जैसे पूरा देवबंद रोहन टोल प्लाजा की ओर उम्र पढ़ाओ इतना प्यार पाकर देवबंद की बेटी ने सभी का हाथ जोड़कर अभिनंदन किया और कहा कि मैं आपके अद्भुत प्रेम से मेरी आंखें नम हो गई है उन्होंने कहा कि मैं सभी नगर वासियों का तहे दिल से शुक्रिया अदा करती हूं कि मुझे इतना प्यार जज बनने पर मिल रहा है टोल प्लाजा पर लगभग 5:00 बजे पहुंची जज में मोहतरमा को देवबंद के सभासदों द्वारा बुके देकर उनका स्वागत किया गया 

*बता दें कि बुधवार को उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने सिविल जज की परीक्षा का रिज़ल्ट ज़ारी किया था जिसमें देवबंद की बेटी गुलअफशां ने कामयाबी हासिल की है। पिता के सपने को पूरा करने के लिए बेटी ने दिन रात मेहनत की थी लेकिन आज इस खुशी में पिता शामिल नहीं हैं, क्योंकि बीते दिनों ही उनका अचानक निधन हो गया था।
इनके पिता देवबंद नगर पालिका के सभासद रह चुके हैं, करीब एक साल पहले अम्मी इमराना व पापा चौधरी मुरसलीन का इंतकाल हो गया था। सिविल जज बनी गुलफसा का छोटा भाई नदीम नगर पालिका परिषद देवबंद का मौजूदा सभासद हैं व छोटी बहन अरीबा लखनऊ में आईएएस की तैयारी कर रही हैं।

 रिजवान गॉड वसीम मलिक शराफत सभासद इकबाल सभासद नदीम चौधरी सभासद जावेद पुत्र सभासद सैयद हरि सभासद हाजी शहजाद 
सभासद आरिफ सभासद अख्तर ने किया स्वागत 

रिपोर्ट जहांगीर खान

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad